ऊर्जा मंत्री की पद यात्रा में अलग नजारे, कहीं मालपुए खाये तो वहीं बुजुर्ग महिला के पैरों में रखा सिर

ऊर्जा मंत्री ने पद यात्रा के दौरान ठेले और सड़क पर रोजगार कमाने वाले लोगों से भी मुलाकात की उनकी समस्या पूछी। इसी दौरान ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर यहाँ एक नाश्ते के ठेले पर रुक गए और उन्होंने वहाँ मालपुए खाये।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। स्वच्छ ग्वालियर, प्रदूषणमुक्त ग्वालियर, बिजली बचाने और पानी बचाने के उद्देश्य से ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आज से दो दिवसीय पदयात्रा शुरू की है। पद यात्रा के दौरान ऊर्जा मंत्री मौके पर ही जनसमस्याओं के निपटारे के निर्देश दे रहे हैं तो वे कहीं मालपुए खा रहे हैं वहीं आदत के मुताबिक बुजुर्ग महिलाओं के पैरों में सिर रख रहे हैं। ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक एवं मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने स्वच्छ ग्वालियर, प्रदूषणमुक्त ग्वालियर, बिजली बचाओ और पानी बचाओ के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए 26 जनवरी को 29 और 30 जनवरी दो दिनों तक पद यात्रा निकालने का एलान किया था। वादे के मुताबिक आज सुबह वे अपनी विधानसभा में पद यात्रा पर निकल गए। उनके साथ कार्यकर्ताओं के अलावा प्रशासनिक अधिकारी भी पद यात्रा में शामिल हैं ।

MP Breaking News

पदयात्रा के दौरान ऊर्जा मंत्री श्री तोमर आम नागरिकों से अपील कर रहे हैं कि ग्वालियर शहर को स्वचछ, सुंदर बनाना है। इसके साथ ही आम लोगों को पानी, बिजली बचाने के लिये प्रेरित करना भी है। गंदे पानी से निजात हेतु सभी लोग अपने घरों के नल में टोंटी अवश्य लगाएँ, इसका संदेश भी दे रहे है। खास बात ये है कि ऊर्जा मंत्री ने पद यात्रा के दौरान ठेले और सड़क पर रोजगार कमाने वाले लोगों से भी मुलाकात की उनकी समस्या पूछी। इसी दौरान ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर यहाँ एक नाश्ते के ठेले पर रुक गए और उन्होंने वहाँ मालपुए खाये।

MP Breaking News

मंत्री जब आगे बढे तो एक बुजुर्ग महिला ठेला दुकानदार के पास रुक गए उन्होंने बुजुर्ग महिला से उसका हालचाल जाना और उन्हें जब मालूम चला कि महिला को वृद्धावस्था पेंशन नहीं मिलती तो उन्होंने नगर निगम कमिश्नर शिवम वर्मा से तत्काल पेंशन शुरू करने के निर्देश दिये। ऊर्जा मंत्री ने अपनी विधानसभा के ज्यादातर हिस्सों में पद यात्रा की और जन चौपाल भी लगाई।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here