गौर का हाल जानने पहुंची प्रज्ञा ठाकुर का ICU में फोटोसेशन!

Pragya-Thakur-reached-the-hosipital-to-know-about-Gaur's-condition

भोपाल। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को तबियत खराब होने पर दो दिन पहले राजधानी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। गौर का हाल जानने के लिए लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी गौर से मिलने पहुंची। वे आईसीयू में कैमरामैन के साथ पहुंच गई। उन्होंने गौर के सिर पर हाथ रखकर फोटो भी खिंचवाया। यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।  

बाबूलाल गौर की तबीयत एक बार फिर बिगड़ने के चलते उन्हें बुधवार शाम को गंभीर स्थिति में भोपाल के नर्मदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है, फिलहाल उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है।   बाबूलाल गौर की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही बीजेपी के कई नेता उनसे मिलने अस्पताल पहुँच रहे हैं| अस्पताल में बाबूलाल गौर की पुत्रवधू और भोपाल की गोविंदपुरा विधानसभा सीट से विधायक कृष्णा गौर रुकी हुई हैं, जो भी नेता गौर की तबियत पूछने पहुँच रहे हैं वो कृष्णा गौर से मुलाकात कर ही हालचाल जान रहे हैं| भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी गौर से मिलने पहुंची। वे आईसीयू में कैमरामैन के साथ पहुंच गई और फोटोसेशन भी चला| उन्होंने इन फोटों को ट्विटर पर शेयर किया है| 

बता दें कि गौर लम्बे समय से बीमार चल रहे हैं| पिछले महीने हार्ट में परेशानी के चलते गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में बाबूलाल गौर को भर्ती करवाया गया था। उनकी एंजियोग्राफी की गई, जिसमें पाया गया कि तीन नसें बंद हैं। वहीं, उस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री की उम्र अधिक होने के कारण डॉक्टर तय नहीं कर पा रहे थे कि सर्जरी की जाए या नहीं। बताया गया कि डॉक्टरों की कोशिश थी कि दवाओं से राहत दिलाई जाए, क्योंकि ज्यादा उम्र होने कारण सर्जरी के दौरान खतरा हो सकता है।अप्रैल में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था। वे लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहे। जुलाई के दूसरे पखवाड़े में उन्हें हार्ट की दिक्कत आने के बाद एक बार फिर से उन्हें भोपाल के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here