Pravasi Bharatiya Sammelan : नरोत्तम मिश्रा ने ली अधिकारियों की बैठक, तैयारियों का जायज़ा लिया

Pravasi Bharatiya Sammelan : गृह मंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा और जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने आज प्रवासी भारतीय सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों के साथ बैठक ली। उन्होने कहा कि ये एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होने जा रहा है और अब तक लगभग 3800 रजिस्ट्रेशन प्रवासी भारतीयों के हो चुके हैं और लोगों का आना प्रारंभ भी हो चुका है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘आज मुख्यमंत्री भी इंदौर पहुंचेंगे और उनकी तरफ से भोज भी है आज। सारी व्यवस्थाओं और सुरक्षा के समस्त इंतजाम कर लिए गए हैं। ये सम्मेलन मध्य प्रदेश के लिए मील का पत्थर साबित होगा। इंदौर और प्रदेश के लिए ये हर्ष का क्षण है। इंदौर ऐसा शहर है जो पर क्षेत्र में नंबर वन आ रहा है और ऐसा ये पहला प्रयोग होगा देश के अंदर जब प्रवासी भारतीय अतिथि बनकर लोगों के घरों में रहेंगे। होम स्टे भी रखा गया है और उसके भी काफी रजिस्ट्रेशन हुए हैं।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।