पंजाब के सीएम भगवंत मान फिर बनने जा रहे दूल्हा, डॉक्टर बनेगी जीवन साथी

48 साल के भगवंत मान की यह दूसरी शादी है। मान ने पहली शादी इंद्रजीत कौर से की थी

चंडीगढ़, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बहुत जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे है। सीएम मान गुरुवार को डॉ गुरप्रीत कौर से परिणय-सूत्र में बंधेंगे, जहां चंडीगढ़ में आयोजित एक समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित बहुत खास मेहमान शामिल होंगे।

बता दे, 48 साल के भगवंत मान की यह दूसरी शादी है। मान ने पहली शादी इंद्रजीत कौर से की थी। इंद्रजीत और मान ने 2015 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। सीएम की पहली पत्नी इंद्रजीत फिलहाल अपने दो बच्चों के साथ अमेरिका में रहती है।

ये भी पढ़े … कार्ल मैकहुग ने एटीके मोहन बागान के साथ बढ़ाया दो साल का करार, नारजारी भी हैदराबाद में रुके

कॉमेडियन और अभिनेता से राजनेता बने भगवंत मान के पॉलिटिकल करियर में 2022 विधानसभा ने गति प्रदान की थी, जहां उनकी अगुवाई में आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बहुमत हासिल कर अपनी सरकार बनाई और मुख्यमंत्री की गद्दी पर भगवंत मान को बिठाया।

मान के राजनीतिक सफर की शुरुआत 2014 से हुई थी, जहां वह 2014 में पहली बार संगरूर से सांसद बने थे। इसके बाद 2019 में भी उन्होंने इस सीट पर कब्जा जमाया था। 2014 में चुनाव प्रचार के दौरान उनकी पत्नी इंद्रजीत भी उनके साथ दिखाई थी, लेकिन 2015 में दोनों के बीच तलाक हो गया था। इस बारे में मान ने तब कहा था कि वह राजनीति की वजह से परिवार को समय नहीं दे पा रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी पत्नी ने उनसे दूरी बना ली है। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, “उन्होंने पंजाब को अपने परिवार के ऊपर चुना। राजनीति के लिए वे पत्नी से अलग हो रहे हैं।”