मोदी की मिमिक्री से हो रहा क्वॉरेंटाइन लोगों का उपचार

भोपाल।

मध्यप्रदेश(madhya pradesh) की सरकार(government) ने कोरोना(corona) संक्रमण को रोकने के लिए बड़ी संख्या में लोगों को क्वॉरेंटाइन(quarantine) सेंटर में रखा है ।ऐसे लोग वहां पर बोर ना हो और उनका मनोबल बना रहे ,इसके लिए इन सभी सेंटरों(centers) में धार्मिक, सांस्कृतिक भजनों और देश प्रेम से प्रेरित गीतों का गायन हो रहा है ।इसी कड़ी में भोपाल(bhopal) के एडवांस मेडिकल कॉलेज(advance medical college) क्वॉरेंटाइन सेंटर में मरीजों के मनोरंजन(entertainment) के लिए मोदी(modi) की मिमिक्री का सहारा भी लिया जा रहा है ।लेकिन कांग्रेस(congress) को तो मुद्दा चाहिए तो शिवराज सरकार(shivraj) पर तंज कस दिया।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि आखिरकार शिवराज जी मोदी को नहीं भूले। क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों का मनोरंजन वह भी मोदी की मिमिक्री से कर रहे। हालांकि इन क्वॉरेंटाइन सेंटर में मिमिक्री के अलावा धार्मिक सांस्कृतिक आयोजन भी हो रहे हैं और आने वाले समय में कठपुतली जैसे प्राचीन कलाओं के माध्यम से भी लोगों का मनोरंजन किया जाएगा लेकिन इन सबके बीच कांग्रेस को दिखी तो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री ।

वहीं दूसरी ओर बीजेपी के प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी ने इसे कांग्रेस की ओछी मानसिकता बताया है और कहा है कि कांग्रेस को तो बस हर चीज में राजनीति देखने की आदत है। शिवराज सरकार नवाचार के माध्यम से कोरोना को लेकर फैला हुआ डर दूर करना चाहती है और इसलिए इस तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रही है लेकिन कांग्रेस अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही।