व्यापमं में जब शिवराज का नाम लेता हूं तो क्यों नहीं करते मानहानि का केस : राहुल गाँधी

rahul-campaign-in-raisen-district-in-support-of-suresh-pachori

रायसेन। मध्यप्रदेश के चुनावी रण में सभी दलों के नेता मैदान में उतर गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने में जुट गए हैं। शुक्रवार को राहुल गांधी रायसेन जिले के दौरे पर रहे। उन्होंने यहां भोजपुर विधनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश पचौरी के लिए चुनावी सभी की। उन्होंने मोदी सरकार समेत शिवराज सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मोदी जी ने देश में अच्छे दिन लाने के वादे किए थे। लेकिन अच्छे दिन सिर्फ अनिल अंबानी, नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चोकसी जैसे बड़े लोगों के आए। 

राहुल ने व्यापमं मामले में शिवराज सिंह पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि मध्यप्रदेश का किसान दिल से कांग्रेस पार्टी को जिताने जा रहा है। प्रदेश में सरकार बनते ही 10 दिन के अंदर किसानों का कर्जा माफ होगा। राहुल ने कहा की हमने पंजाब और कर्नाटक में सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ किया है आप फोन लगा कर पूछ सकते हैं। 

राहुल गांधी ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश रेत माफियाओं को सौंप दिया है। ई टेंडर में तीन हजार करोड़ का घोटाला किया गया। मिड-डे मील घोटाला हुआ। सभी में शिवराज सिंह या उनके परिवार का नाम है। मैंने पनामा में इनके बेटे का नाम लिया तो मानहानि का केस किया, बाकी आरोपों पर तो मानहानि नहीं करते, इसका मतलब यह घोटाले सच हैं?