670 रुपए डोनेट कीजिए..गिफ्ट में राहुल गांधी की साइन टी-शर्ट लीजिए, Donate For Nyay कैंपेन में कांग्रेस की नई घोषणा

कांग्रेस कोषाध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि जो भी पार्टी को 67 हजार रुपए या उससे अधिक डोनेट करेंगे, उन्हें एक न्याय किट मिलेगा। जो लोग कुछ भी डोनेट करेंगे, उनको राहुल का साइन किया हुआ लेटर और डोनेशन का एक सर्टिफिकेट मिलेगा। इसी के साथ अगले हफ्ते से ये नेता देश के अन्य हिस्सों में क्राउड फंडिंग जुटाएंगे।

Congress

Congress Donate For Nyay Campaign : अगर आपको राहुल गांधी की साइन की हुई टी-शर्ट चाहिए तो कांग्रेस की तरफ से ये तोहफे में दी जा रही है। पार्टी की तरफ से घोषणा की गई है कि ‘डोनेट फॉर देश’ के तहत जो भी व्यक्ति 670 रुपए या उससे अधिक डोनेट करेगा, उसे राहुल गांधी द्वारा साइन की हुई टी-शर्ट रिटर्न गिफ्ट के रुप में मिलेगी। कांग्रेस कोषाध्यक्ष अजय माकन ने आज ये घोषणा की।

डोनेट फॉर न्याय कैंपेन अंतर्गत कांग्रेस की नई स्कीम

अजय माकन ने कहा कि जो भी व्यक्ति 670 रुपए या उससे अधिक डोनेट करेगा, उसे राहुल गांधी द्वारा साइन की हुई टी-शर्ट गिफ्ट के रुप में मिलेगी। वहीं जो लोग 67 हजार रुपए या उससे अधिक डोनेट करेंगे, उन्हें एक न्याय किट मिलेगा। इस किट में टी-शर्ट, बैग, बैंड, बैच और स्टिकर होगा। इसी के साथ जो लोग कुछ भी डोनेट करेंगे, उनको राहुल का साइन किया हुआ लेटर और डोनेशन का एक सर्टिफिकेट मिलेगा। कांग्रेस द्वारा दी जाने वाली टी-शर्ट 5 साइज़ में उपलब्ध होगा, और लोग इसे अपने हिसाब से चुन सकेंगे। बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने क्राउड फंडिंग शुरु की है और ये स्कीम उसी का हिस्सा है।

कांग्रेस नेता अगले हफ्ते से करेंगे क्राउड फंडिंग

कांग्रेस कोषाध्यक्ष ने कहा कि ‘Donate For Nyay’ कैंपेन का मकसद लोगों को ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ का हिस्सा बनाना है। इस अभियान में हमने ‘Referred by’ का एक कॉलम दिया है। इसमें लोगों को उन्हें डोनेशन के लिए मोटिवेट करने वाले व्यक्ति का मोबाइल नंबर डालना है। हम टॉप 5 लोगों का नाम अपनी वेबसाइट में डालेंगे, जिन्होंने लोगों को डोनेशन के लिए सबसे ज्यादा मोटिवेट किया है।’ इसी के साथ अजय माकन और कांग्रेस सहकोषाध्यक्ष विजय इंदर सिंगला अगले हफ्ते से देश के अन्य हिस्सों में Donate For Nyay अभियान के तहत क्राउड फंडिंग जुटाएंगे। वो इस अभियान में हम ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जोड़ेंगे। कांग्रेस के इस अभियान में सहयोग करने के इच्छुक लोग donatenic.in वेबसाइट पर जाकर डोनेशन दे सकते हैं। इसी के साथ पार्टी ने एक QR Code भी लांच किया है, जिसपर स्कैन करके लोग डोनेट कर सकते हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News