राज कुंद्रा को बड़ा झटका, जमानत अर्जी खारिज, पासपोर्ट जब्त बैंक खाते सील

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। अश्लील फिल्मों (porn movies) के कारोबार में फंसे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj kundra) को अभी जेल में ही रहना होगा।राज कुंद्रा और रायन थोर्प की जमानत अर्जी बुधवार को मुंबई की एक अदालत ने खारिज कर दी।

Sex Racket: MP में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में 8 युवक-युवती गिरफ्तार

बता दें कि मंगलवार को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। हालांकि मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनकी 7 दिन की पुलिस रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने तीसरी बार रिमांड देने से मना कर दिया था। इसी के साथ राज कुंद्रा का पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने उनके सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट एकाउंट भी फ्रीज़ कर दिए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में अभी तक शिल्पा शेट्टी की कोई भूमिका सामने नहीं आई है। आरोपियों और गवाहों से पूछताछ में अब तक किसी ने उनका नाम नहीं लिया है। बता दें कि राज कुंद्रा के यहां काम करने वाले चार कर्मचारी इस मामले के गवाह बन गए हैं। इन्होने बयान दिया था कि कंपनी से ही पोर्न फिल्म अपलोड की जाती थी और मामला सामने आने के बाद उनसे ये वीडियो क्लिप डिलीट करने के लिए कहा गया था।

राज कुंद्रा को अश्लील सामग्री के निर्माण और प्रसार के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता हैं और उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत मिले हैं। भारत में प्रतिबंधित होने के कारण पॉर्न फिल्मों को राज कुंद्रा हॉटशॉट्स (Hotshots) नामक ऐप पर अपलोड करता था। यह भी खुलासा हुआ है कि केनरिन नाम की कंपनी वी ट्रांसफर प्लेटफार्म और हॉटशॉट्स नाम का ऐप इन पूरी प्रक्रिया में इस्तेमाल होते थे। भारतीय कानून से बचे रहने के लिए राज कुंद्रा ने ब्रिटेन में निवास कर रहे अपने भाई के साथ केनरिन नामक कंपनी बनाई ताकि भारत के साइबर लॉ से बचा जा सके। पूछताछ और व्हाट्सएप चैटिंग से ये बात सामने आई है कि राज कुंद्रा 121 पॉर्न वीडियो को बेचने की तैयारी कर रहे थे और इसके लिए 1.2 मिलियन डॉलर (8.93 करोड़ रूपये) की डील हुई थी।