विधायक पुत्र की बढ़ी मुश्किलें, खोजबीन जारी, पुलिस ने 15 हजार रूपए तक बढ़ाई इनामी राशि

वही HC से जमानत याचिका के रद्द होने के बाद Indore Police द्वारा आरोपी को पकड़ने के लिए 5000 इनामी राशि की घोषणा की गई थी।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (indore) के कांग्रेस विधायक (congress mla) मुरली मोरवाल के पुत्र करण मोरवाल (karan morwal) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। दरअसल बलात्कार के आरोपी विधायक पुत्र पर पुलिस ने इनामी राशि को बढ़ाने का फैसला किया है। इंदौर पुलिस (indore police) द्वारा इनामी राशि को बढ़ाकर 15000 रूपए कर दिया गया है। इसके अलावा विधायक पुत्र की संपत्ति को भी कुर्क करने की कार्रवाई जारी है। करण मोरवाल के खिलाफ यूथ कांग्रेस की महिला पदाधिकारी द्वारा बलात्कार का मामला दर्ज करवाया गया था। जिसके बाद से करण मोरवाल फरार है।

महिला थाना व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने कांग्रेस बरनगर विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल की तलाश में शुक्रवार को कई जगहों पर छापेमारी की. पुलिस उसके एक दोस्त के यहां भी पहुंची लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर टीम ने उज्जैन जिले के बरनगर में मोरवाल के घर और उसके मैरिज गार्डन में छापेमारी की। बाद में टीम ने बरनगर में अन्य जगहों पर तलाशी ली लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका। पुलिस टीम ने बरनगर थाना प्रभारी और उनकी टीम की मदद ली थी।

Read More: MP News: मंत्री ने दिए सख्त निर्देश, ऐसा नहीं करने पर कर्मचारी-अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

आरोपी की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मोरवाल के दोस्त राहुल के यहां धार जिले के बदनावर स्थित घर पहुंची लेकिन वह वहां नहीं था और टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा। टीआई शर्मा ने बताया कि मोरवाल पर कुछ महीने पहले एक महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था।

वही हाई कोर्ट से जमानत याचिका के रद्द होने के बाद इंदौर पुलिस द्वारा करण को पकड़ने के लिए 5000 इनामी राशि की घोषणा की गई थी। वहीँ अब पुलिस ने इनामी राशि को बढ़ाकर 15,000 रुपये कर दिया है। साथ ही उसकी संपत्ति को जब्त करने की प्रक्रिया भी की जाएगी। बताया जाता है कि आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी के बाद महिला ने उसकी गिरफ्तारी के लिए आईजी व अन्य पुलिस अधिकारियों से शिकायत की थी।