Ratna Pathak Shah : करवा चौथ पर दिए विवादित बयान के कारण निशाने पर रत्ना पाठक शाह

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) के करवाा चौथ (karva chauth) पर दिए बयान के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होने कहा था कि ‘क्या मैं पागल हूं जो करवा चौथ का व्रत रखूंगी’ अब उन्हें इस कारण लोगों की तरह तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

MP : कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, वेतन निर्धारण सहित वेतन वृद्धि पर मिलेगा लाभ, आदेश जारी

मशहूर अदाकारा और नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की पत्नी रत्ना पाठक शाह ने पिंकविला से बातचीत में करवा चौथ पर टिप्पणी की थी। उनसे पूछा गया था कि क्या वे करवा चौथ पर पति की सलामती के लिए व्रत रखती हैं। इसके जवाब में उन्होने कहा ‘क्या मैं पागल हूं, जो ऐसा करूंगी?’ आम तौर पर विवादों से दूर रहने वाली रत्ना पाठक शाह ने देश में महिलाओं की स्थिति पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आगे कहा था कि ‘ये भयानक है कि पढ़ी-लिखी आधुनिक महिलाएं भी करवा चौथ करती हैं। पूरा देश रुढ़िवादी होता जा रहा है। क्या हम सऊदी अरब जैसा देश बनना चाहते हैं?’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।