Independence Day 2022: स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का प्रदेश के नाम खास संदेश, पढ़िए यहां

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आजादी का अमृत हमें किसी से उपहार में नहीं मिला है। इसके लिए न जाने कितने भारतवासियों ने जीवन का बलिदान किया।

shivraj
demo pic

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेश के सभी नागरिकों को हार्दिक बधाई दी है। मुख्यमंत्री चौहान ने अपने संदेश में कहा है कि यह आजादी का अमृत महोत्सव वर्ष है। राष्ट्र की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने की मंगलमय बेला में सबका रोम-रोम उत्साहित है। हम ऊर्जा और उल्लास से भरे हुए हैं।

यह भी पढ़े.. MPPEB: उम्मीदवारों के लिए नई अपडेट, आवेदन की तारीख बढ़ी, आयु सीमा भी बदली, 2557 पदों पर होगी भर्ती

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आजादी का अमृत हमें किसी से उपहार में नहीं मिला है। इसके लिए न जाने कितने भारतवासियों ने जीवन का बलिदान किया। आज हम उन सभी सेनानियों का स्मरण करते हुए नमन करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के अमृत महोत्सव पर “हर घर तिरंगा” अभियान से उल्लास और एकता का वातावरण निर्मित किया है। सभी देशवासी अभियान का हिस्सा बने हैं। मध्यप्रदेश में भी हर घर तिरंगा फहराया जा रहा है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश ने विकास के विभिन्न क्षेत्रों में कदम बढ़ाए हैं । अनेक योजनाएँ लागू कर हम महिलाओं और बेटियों के सम्मान और स्वास्थ्य की रक्षा कर पाने में सफल हुए हैं। विकास के अन्य क्षेत्रों में भी मध्यप्रदेश काफी आगे है। योजनाओं के क्रियान्वयन में जनता का सहयोग भी प्राप्त हुआ है।उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि आने वाला समय मध्यप्रदेश को देश के उन्नतशील प्रांतों में ही नहीं बल्कि सर्वश्रेष्ठ विकसित प्रांतों में स्थान दिलवाएगा।