BHOPAL UPDATE: 4 पुलिसकर्मी समेत 54 नए कोरोना पॉजिटिव, 800 पार पहुंचा आंकडा

भोपाल।

इंदौर(indore) के बाद अब राजधानी में कोरोना(corona) संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। जहाँ सोमवार को भोपाल (Bhopal) में 31 नए मरीज मिले थे। वहीँ मंगलवार को राजधानी में एक साथ 54 लोग की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव(corona positive) आई है। बता दें की रिपोर्ट(report) में पूर्व dgp के यहां ड्यूटी(duty) पर लगे एक कांस्टेबल(constable) की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी के साथ 3 अन्य पुलिसकर्मी(police) की पॉजिटिव रिपोर्ट की पुष्टि की गयी है। जिसके बाद राजधानी में संक्रमितों का आकड़ा 798 पहुँच गया है।

दरअसल मंगलवार को राजधानी में एक साथ 54 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ट्रैफिक थाना के 2 पुलिसकर्मी सहित मिसरोद का भी एक पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि की गयी है। एम्स की नर्सिंग ऑफिसर की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीँ पुलिस परिवार के भी कुछ लोग संक्रमित पाए गए है। राजधानी में आये 54 मामले राजधानी के अलग अलग क्षेत्रो से मिले है। जिसमें भोपाल के हॉटस्पॉट जहांगीराबाद से 10 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये हैं। सभी मरीजों को क्वारंटाइन कर उनका इलाज किया जा रहा है। दूसरी तरफ राजधानी में कल एक मौत के बाद कोरोना से मरने वालों की संख्या 34 हो गयी है।

बता दें की सोमवार को 31 नए मरीजों की पुष्टि की गयी थी। जिसके साथ ही राजधानी में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 742 हो चुकी थी। वहीँ 33 मौतें हो चुकी थी और 489 लोग स्वस्थ होकर वापस लौट चुके थे।