MP By Election : बीजेपी की जीत पर बोले परिवहन मंत्री, कहा- जनता का कांग्रेस से हुआ मोहभंग

परिवहन मंत्री ने कहा कि इस जीत ने साबित कर दिया कि जनता का कांग्रेस (Congress) से मोह भंग हो चुका है और एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) पर प्रदेश की जनता ने भरोसा किया है।

भोपाल, डस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की तीन विधानसभा सीट और एक लोक सभा सीट पर हुए उप चुनाव (MP By Election) के परिणाम में बीजेपी ने खंडवा (Khandwa), जोबट (Jobat) और पृथ्वीपुर (Prithvipur) सीट पर अपनी जीत का परचम लहराया है। वहीं कांग्रेस रैगांव (Regaon) सीट पर जीत हासिल हुई है। जोबट विधानसभा (Jobat Vidhan Sabha) में भाजपा (BJP) की जीत पर राजस्व एवं परिवहन मंत्री (Revenue and Transport Minister) गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) ने जोबट विधानसभा वासियों को बधाई देते हुए कहा है कि उदयगढ़ मंडल के प्रभारी होने के नाते इस ऐतिहासिक जीत के लिए मैं जोबट के आदिवासी, जनजातीय भाई-बहनों का आभार व्यक्त  करता हूँ । इस जीत ने साबित कर दिया कि जनता का कांग्रेस (Congress) से मोह भंग हो चुका है और एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) पर प्रदेश की जनता ने भरोसा किया है।

यह भी पढ़ें…Damoh News: दाने-दाने को मोहताज शिक्षा विभाग के कर्मचारी, ऑफिस के बाहर बैठकर पूछ रहे कैसे मनाएं दीवाली

राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि उदयगढ़ मंडल में भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्य जैसे पानी, सड़क, बिजली सहित अन्य विकास कार्यों की क्षेत्रवासियों के लिए जानकारी दी गई ,जिस पर मुहर लगाते हुए क्षेत्रवासियों ने अपने लिए विकास को एक बार फिर चुना है। राजस्व एवं परिवहन मंत्री ने कहा कि आजादी के बाद यह पहली बार है कि भाजपा की कांग्रेस के क्षेत्र में जीत हुई है।

जोबट विधानसभा के उदयगढ़ मंडल में 2 हजार से अधिक मतों से भाजपा ने जीत हासिल की है। जो कि चुनाव के पहले अपने आप में एक चुनौती था। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रभारी के नाते इस चुनौती को मैंने स्वीकार किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समग्र सोच और राष्ट्रवादी निर्णय तथा सीएम शिवराज सरकार की जनहितकारी योजनाओं के कारण जनता ने मेरा साथ दिया, इसके लिए मैं जोबट वासियों का आभारी भी हूँ।

राजस्व एवं परिवहन मंत्री ने कहा कि भाजपा हमेशा विकास की तरफ बढ़ने वाली पार्टी है और जोबट वासियों के लिए विकास के सारे मार्ग खोल दिए जायेंगे। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने क्षेत्रवासियों को धनतेरस व दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भाजपा विकास करने वाली पार्टी है और जनता ने विकास के लिए चुना है इसके लिए उन्हें हार्दिक बधाई और अभिनंदन। यह दीवावली प्रदेशवासियों के जीवन में उजियारा लाये मेरी यही ईश्वर से प्रार्थना है।

यह भी पढ़ें… इंदौर में BJP ने मनाया उपचुनाव में जीत का जश्न, मंत्री सिलावट ने कहा-रैगांव हार की करेंगे समीक्षा