सुरेश धाकड़ के वायरल वीडियो पर बवाल, कुणाल चौधरी ने की नार्को टेस्ट की मांग

वायरल वीडियो में सुरेश एक सभा को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि लोग तुम्हारे पास आएंगे और कहेंगे कि सुरेश राठखेड़ा को वोट मत देना, उसने तुम्हें बेच दिया।

वायरल वीडियो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) के पोहरी विधानसभा सीट (Pohri Assembly Seat) से भाजपा के प्रत्याशी (BJP candidates) और शिवराज सरकार (Shivraj government) में मंत्री सुरेश धाकड़ (Suresh Dhakad) के वायरल वीडियो (VIRAL VIDEO) के बाद सियासी गलियारों में खलबली मच गई है। कांग्रेस ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए धाकड़ का नार्को टेस्क करवाने की बात कही है।

यह भी पढ़े…वायरल वीडियो के बाद सामने आई मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह यादव की सफाई

आज मीडिया से चर्चा के दौना कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी (Kunal Chaudhary) ने कहा कि भाजपा के मंत्री सुरेश धाकड़ ने अपने एक बयान में कहा है कि वह बिके है, इसलिए मेरी चुनाव आयोग से अपील है कि उनका नार्को टेस्ट कराया जाना चाहिए, जिससे कि चुनाव आयोग को पता लगे कि मंत्री कितने में बिके और उन्हें बेचने वालो ने कितनी दलाली ली है। वही कुणाल ने ट्वीट कर लिखा है कि यह बेशर्नी की इंतेहा है कि जनता का डर की शिवराज सिंह चौहान के मंत्री सुरेश धाकड़ ने बिकने को सरेआम स्वीकार कर लिया..। अब चुनाव आयोग को देखना है कि इन बिकाऊलालों का पैसा कहां है,कहां से आया और किस किस ने खिलाया।

यह भी पढ़े…बीजेपी प्रत्याशी का वीडियो वायरल.. हां मैं बिका, लेकिन….

वही पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह (Jayawardhan Singh) ने ट्वीट कर तंज कसा है और लिखा है कि चलिये इन्होंने स्वीकार तो किया ये बिके थे पर जाते-जाते ये भी क्या कह गए। सिन्धिया के खातिर बिका था” मतलब इनका सौदा सिन्धिया जी ने किया था।

वायरल वीडियो में धाकड़ कर रहे  हां मैं बिका जरूर, लेकिन

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में सुरेश एक सभा को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि लोग तुम्हारे पास आएंगे, डमरू बजाते हुए और कहेंगे कि सुरेश राठखेड़ा को वोट मत देना, उसने तुम्हें बेच दिया। आगे वायरस वीडियो में सुरेश राठखेड़ा कह रहे हैं कि ‘मैं बिका जरूर, लेकिन आप लोगों की खातिर बिका। मैं बिका तो श्रीमंत महाराज के साहब के साथ गया।वीडियो के वायरल होते ही कांग्रेस ने मंत्री, ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सरकार को घेरना शुरु कर दिया है।

वायरल वीडियो से पहले ही कांग्रेस लगा रही इस तरह के आरोप

कमलनाथ सरकार के पतन और शिवराज सरकार के उदय के बाद से ही कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और पूर्व विधायकों पर हमलावर है और उन्हें गद्दार और लोकतंत्र के हत्यारे जैसे शब्दों से नवाज रही है। यहां की कांग्रेस शुरु से आरोप लगा रही है कि हर विधायक ने 35-35 करोड़ रुपए लेकर न केवल पार्टी के प्रति गद्दारी की बल्कि लोकतंत्र के साथ भी घिनौना मजाक किया, धाकड़ के इस वायरल वीडियो ने उपचुनाव में कांग्रेस सिंधिया, सरकार और पूर्व विधायकों को घेरने का बड़ा मौका दे दिया है, ऐसे में उपचुनाव में BJP प्रत्याशी की मुश्किलें बढ़ सकती है, क्योंकि कांग्रेस इसे पूरे चुनाव के दौरान भुनाने की तैयारी में है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here