सुरेश धाकड़ के वायरल वीडियो पर बवाल, कुणाल चौधरी ने की नार्को टेस्ट की मांग

वायरल वीडियो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) के पोहरी विधानसभा सीट (Pohri Assembly Seat) से भाजपा के प्रत्याशी (BJP candidates) और शिवराज सरकार (Shivraj government) में मंत्री सुरेश धाकड़ (Suresh Dhakad) के वायरल वीडियो (VIRAL VIDEO) के बाद सियासी गलियारों में खलबली मच गई है। कांग्रेस ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए धाकड़ का नार्को टेस्क करवाने की बात कही है।

यह भी पढ़े…वायरल वीडियो के बाद सामने आई मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह यादव की सफाई

आज मीडिया से चर्चा के दौना कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी (Kunal Chaudhary) ने कहा कि भाजपा के मंत्री सुरेश धाकड़ ने अपने एक बयान में कहा है कि वह बिके है, इसलिए मेरी चुनाव आयोग से अपील है कि उनका नार्को टेस्ट कराया जाना चाहिए, जिससे कि चुनाव आयोग को पता लगे कि मंत्री कितने में बिके और उन्हें बेचने वालो ने कितनी दलाली ली है। वही कुणाल ने ट्वीट कर लिखा है कि यह बेशर्नी की इंतेहा है कि जनता का डर की शिवराज सिंह चौहान के मंत्री सुरेश धाकड़ ने बिकने को सरेआम स्वीकार कर लिया..। अब चुनाव आयोग को देखना है कि इन बिकाऊलालों का पैसा कहां है,कहां से आया और किस किस ने खिलाया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)