MP के गृह मंत्री Narottam की चेतावनी के बाद सब्यसाची ने Instagram से हटाया मंगलसूत्र का विज्ञापन

Narottam ने यह भी कहा था कि किसी भी स्थिति में हिंदू धर्म के साथ इस तरह का खिलवाङ पसंद नहीं किया जाएगा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा (Narottam mishra) द्वारा रविवार को सुबह मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) को दी गई कठोर चेतावनी के बाद इंस्टाग्राम (Instagram) से विवादित विज्ञापन हटा लिया गया है। हालाकि सब्यसाची ने अभी इस बारे में कोई सफाई दी है नहीं यह खुलासा नही हो सका है।

मंगलसूत्र के अर्धनग्न विज्ञापनों को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार की सुबह मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को कड़ी चेतावनी दी थी और कहा था कि यदि यह विज्ञापन नहीं हटाए गए तो 24 घंटे के भीतर सब्यसाची मुखर्जी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Read More: सीएम शिवराज ने जताया Scindia का आभार, की बड़ी मांग, कहा- MP-Bhopal होंगे समृद्ध

नरोत्तम ने यह भी कहा था कि किसी भी स्थिति में हिंदू धर्म के साथ इस तरह का खिलवाङ पसंद नहीं किया जाएगा और महिलाओं के आभूषणों में सर्वाधिक पवित्र माने जाने वाला मंगलसूत्र इस तरह के विज्ञापन का शिकार हो, यह तो कतई स्वीकार नहीं होगा।

उन्होंने साफ तौर पर 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था और सब्यसाची को इस विज्ञापन को तुरंत हटाने को कहा था। नरोत्तम की चेतावनी के बाद फिलहाल इंस्टाग्राम पर यह विज्ञापन नहीं दिख रहा है। हालाकि सब्यसाची ने विज्ञापन के बारे में क्या सफाई दी है, अभी तक यह भी खुलासा नहीं हो पाया है।

MP के गृह मंत्री Narottam की चेतावनी के बाद सब्यसाची ने Instagram से हटाया मंगलसूत्र का विज्ञापन