Sadhvi-Pragya-has-given-controversial-statement-on-Hemant-karkare

भोपाल। चुनावी समर मे नेताओं की जुबान जमकर फिसल रही है। अब भोपाल लोकसभा सीट से चर्चित चेहरा साध्वी प्रज्ञा की जुबान फिसली है। भोपाल में सभा को संबोधित करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर जमकर हमले बोले| इस दौरान उन्होंने कहा मैंने उसे कहा था तेरा सर्वनाश होगा|  साध्वी ने कहा कि हेमंत करकरे मुझसे बोला था कि क्या सबूत लेने मुझे भगवान के पास जाना पड़ेगा तो मैंने कहा हां आवश्यकता हो तो चले जाओ… उसके बाद ही हेमंत करकरे की ही मौत हो गई।  

दरअसल, भोपाल लोकसभा सीट से नाम के ऐलान के बाद से ही साध्वी प्रज्ञा ने मैदान संभाल लिया है और लोगों के बीच पहुंचकर अपने साथ हुए अन्याय की गाथा सुना रही है। वही दिग्विजय पर भी जमकर हमले बोले जा रहे है| प्रज्ञा ने आरोप लगाया कि हेमंत करकरे ने मेरे साथ काफी गलत तरीके से व्यवहार किया था और गलत तरीके से फंसाया था| गुरुवार को  उन्होने कहा कि जांच आयुक्त के सदस्यों ने हेमंत करकरे को बुलाया था और कहा था कि जब प्रज्ञा के खिलाफ कोई सबूत नही है तो उसे जाने दो । सबूत के अभाव में उन्हें रखना गैर कानूनी है। लेकिन हेमंत बोला कुछ भी हो जाए , मै कही से भी सबूत लेकर आउंगा लेकिन साध्वी को किसी भी हालत में नही छोड़ूंगा। ये उसकी कुटिलता थी देशद्रोह था, धर्म के विरुद्ध था।  और मुझसे पूछा करता था ऐसा क्यो हुआ वैसे क्यों हुआ। क्या मुझे जवाबों के लिए भगवान के पास जाना पड़ेगा, मैने कहा जाना है तो जाओ , तेरा सर्वनाश होगा और कुछ दिनों बाद ही उसकी मौत हो गई। 

साध्वी ने कहा मैंने उसे कहा था तेरा सर्वनाश होगा, उसने मुझे गालियां दी थीं| जिस दिन मैं गई तो उसके यहां सूतक लगा था और जब उसे आतंकियों ने मारा तो सूतक खत्म हुआ। साध्वी प्रज्ञा का यह बोलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है| जब मंच से साध्वी यह सब बोल रही थी तो पास ही बीजेपी के कई नेता बैठे हुए थे, लेकिन किसी ने कुछ नही कहा और चुपचाप सुनते रहे। वही वीडियो वायरल होने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान पर अडिग रहते हुए कहा कि मैंने जो बोला, सही बोला है ।मैं अपने मन से कुछ नहीं बोलती, मेरे से ठाकुर जी बुलवाते है।