भोपाल।

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने एक बार फिर गांधी परिवार और कांग्रेस पर हमला बोला है।साध्वी ने प्रियंका गांधी के उपद्रवियों के घर जाने पर कहा कि इतिहास गवाह है दंगा और आतंकवादियों का समर्थन कांग्रेस करती है। वही उन्होंने कांग्रेस और वामपंथियों को घुसपैठियों का समर्थक बताया।

दरअसल, रविवार को राजधानी भोपाल में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक विशाल रैली निकाली थी। रैली में बीजेपी नेताओं, सासंदों, विधायकों और आरएसएस के तमाम अनुषांगिक संगठन भी शमिल हुए। रैली का नेतृत्व राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने किया।रैली में शामिल उन्होंने कांग्रेस के सेवादल शिविर में सावरकर और आरएसएस को लेकर टिप्पणी करने पर कांग्रेस को जमकर घेरा। साध्वी ने कहा कि जब संसद के दोनों सदनों से पारित होने और महामहिम राष्ट्रपति के हस्ताक्षर होने के बाद ये कानून बन गया है तो इसे देशभर में लागू करने से कौन रोक सकता है, हालांकि, उन्होंने ये माना कि इस कानून को लेकर लोगों के मन में शंकाएं हैं लेकिन ये शंका कांग्रेस और वामपंथी मिलकर फैला रहे हैं।

वही साध्वी ने कहा कि वीर सावरकर स्वतंत्रता सेनानी है, लेकिन कांग्रेस की स्वतंत्रता सेनानियों के अपमान करने की संस्कृति है। वही उन्होंने प्रियंका गांधी के उपद्रवियों के घर जाने पर कहा कि इतिहास गवाह है दंगा और आतंकवादियों का समर्थन कांग्रेस करती है।