Sex Racket : सागर ने उगले कई राज, लॉकडाउन में भेजी थी लड़कियां, ड्रग्स देकर बनाता था नशे का आदी

Pooja Khodani
Published on -

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना संकट काल (Corona crisis) और लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में देह व्यापार जमकर फल फूला । आए दिन पुलिस ने बड़े बड़े खुलासा किए। हाल ही में इंदौर पुलिस (Indore Police) ने बड़े स्तर पर  सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने वाले कुख्यात सरगना सागर जैन को गिरफ्तार किया था, जो बांग्लादेश से अगवा की गई लड़कियों नशे का आदी बनाकर इस नर्क में धकेल देता, पूछताछ में उसने करीब 2000 से ज्यादा लड़कियों की बात भी कबूल भी की है।

मिली जानकारी के अनुसार, 25 नवंबर को इंदौर की विजयनगर पुलिस ने सागर जैन (Sagar Jain) को दिल्ली (Delhi) से उसकी गर्लफ्रेंड के घर से गिरफ्तार (Arrest) किया था, 26 को उसे कोर्ट में पेश किया गया था, जहां उसे पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया था। पूछताछ में उसने काबूला है कि अबतक उसने करीब 2000 से ज्यादा लड़कियों की सप्लाई की है वही लॉकडाउन करीब 200 से ज्यादा लड़कियां भेजी गई थी।सागर लड़कियों को पहले ड्रग्स (Drugs देकर उसका आदी बनाता था और फिर देह व्यापार के लिए भेज देता था।वह लड़कियों को ड्रग्स इसलिए देता था, ताकि वे स्कैंडल को छोड़कर न जाएं और आदी होते ही वे जब भी इसकी मांग करे वो उनसे मोटी रकम वसूल सके और देह व्यापार करवा सके।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)