सरपंच-सचिव ने कार्यकर्ता को बेरहमी से पीटा, पुलिस का FIR से इनकार, कांग्रेस नेता का CM को ट्वीट

भिंड।

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में गुरुवार रात सरपंच और सचिव का कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ विवाद हो गया।बात इतनी बढी की सरपंच और सचिव ने मिलकर कांग्रेस कार्यकर्ता की पिटाई कर दी। जब पीड़ित युवक थाने पहुंचे तो प्रभारी ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया। मामले पर कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को ट्वीट कर दिया।इतना ही नही कांग्रेस नेता के ट्वीट पर पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान ने भी भ्रष्टाचार को लेकर ट्वीट कर दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, मामला अमायन थाना क्षेत्र के गहेली गांव का है।मेहगांव जनपद के गहेली पंचायत में गौशाला का निर्माण किया जा रहा है। गौशाला पंचायत द्वारा बनवाई जा रही है। पंचायत निर्माण में गुणवत्ताहीन सामग्री का उपयोग कर रही है। गौशाला निर्माण में सरपंच और सचिव मिलकर अपनी जेब भरने में लगे हुए हैं। इसी बात की शिकायत स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता प्रवेंद्र सिंह चौहान  ने उपरी अधिकारी से की थी। अपने खिलाफ शिकायत किए जाने की जानकारी होने पर सरपंच और सचिव बौखला गए और उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई कर दी।  

 वहीं, मामले की शिकायत के लिए पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता को थाने से बैरंग ही लौटना पड़ा, क्योंकि पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया।मामले पर कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी देवाशीष जरारिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को ट्वीट किया है। ट्वीट में  जरारिया ने कहा कि माननीय आपने गौ माता की रक्षा के लिए पूरे प्रदेश में गौशाला निर्माण चालू किया है। इससे किसानों में जोश है। मेहगांव विधानसभा के गहेली में गौशाला निर्माण में हो रही धांधली को जब कांग्रेस कार्यकर्ता ने शिकायत की तो उस पर हमला कर दिया। जरारिया के ट्वीट पर पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान ने भी भ्रष्टाचार को लेकर ट्वीट किया है।