Save Abhay : भोपाल के युवा शायर अभय शुक्ला एक्सीडेंट के बाद गंभीर, परिवार को आर्थिक सहायता की ज़रूरत, कृपया मदद करें

अभय राजधानी का एक सुपरिचित नाम है। पिछले दिनों एक सड़क हादसे में घायल होने के बाद वो नर्मदा हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उनकी हालत नाज़ुक बनी हुई है और परिवार को इस समय आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। इस समय आपकी छोटी सी मदद एक जीवन बचा सकती है।

Save Abhay : भोपाल के युवा शायर अभय शुक्ला एक एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सिर्फ़ 23 साल के अभय अस्पताल में ज़िंदगी की जंग लड़ रहे हैं और इस समय उनके परिवार को आर्थिक सहायता की बेहद ज़रुरत है। अभय अपने माता पिता की इकलौती संतान हैं और हमारी छोटी सी मदद उनकी बड़े काम आ सकती है। आज हम आप सबसे इस प्रखर युवा को बचाने की अपील कर रहे हैं।

कृपया अभय की मदद करें 

भोपाल के साहित्यिक हलकों में अभय शुक्ला सुपरिचित नाम है। सिर्फ़ 23 साल की उम्र में उन्होंने अपनी लेखनी के बल पर ख़ासा नाम अर्जित किया है। स्वभाव से मृदुभाषी और हमेशा दूसरों की सहायका को तत्पर अभय को आज मदद की ज़रूरत है। 6 मई को उनका एक ख़तरनाक एक्सीडेंट हुआ और उन्हें गंभीर ब्रेन इंजरी हुई है। शुरुआत में उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, फ़िलहाल वे वेंटिलेटर से हटा लिए गए हैं लेकिन अब भी उनकी स्थिति क्रिटिकल बनी हुई है। वे भोपाल के नर्मदा हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।