Save Abhay : भोपाल के युवा शायर अभय शुक्ला एक्सीडेंट के बाद गंभीर, परिवार को आर्थिक सहायता की ज़रूरत, कृपया मदद करें

अभय राजधानी का एक सुपरिचित नाम है। पिछले दिनों एक सड़क हादसे में घायल होने के बाद वो नर्मदा हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उनकी हालत नाज़ुक बनी हुई है और परिवार को इस समय आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। इस समय आपकी छोटी सी मदद एक जीवन बचा सकती है।

Save Abhay : भोपाल के युवा शायर अभय शुक्ला एक एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सिर्फ़ 23 साल के अभय अस्पताल में ज़िंदगी की जंग लड़ रहे हैं और इस समय उनके परिवार को आर्थिक सहायता की बेहद ज़रुरत है। अभय अपने माता पिता की इकलौती संतान हैं और हमारी छोटी सी मदद उनकी बड़े काम आ सकती है। आज हम आप सबसे इस प्रखर युवा को बचाने की अपील कर रहे हैं।

कृपया अभय की मदद करें 

भोपाल के साहित्यिक हलकों में अभय शुक्ला सुपरिचित नाम है। सिर्फ़ 23 साल की उम्र में उन्होंने अपनी लेखनी के बल पर ख़ासा नाम अर्जित किया है। स्वभाव से मृदुभाषी और हमेशा दूसरों की सहायका को तत्पर अभय को आज मदद की ज़रूरत है। 6 मई को उनका एक ख़तरनाक एक्सीडेंट हुआ और उन्हें गंभीर ब्रेन इंजरी हुई है। शुरुआत में उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, फ़िलहाल वे वेंटिलेटर से हटा लिए गए हैं लेकिन अब भी उनकी स्थिति क्रिटिकल बनी हुई है। वे भोपाल के नर्मदा हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

आपका सहयोग बचा सकता है एक जीवन

अभय शुक्ला आईएएस बनना चाहते हैं, लेकिन फ़िलहाल तो वो एक ऐसी जंग लड़ रहे हैं जिसमें उन्हें सभी की मदद और प्रार्थना की दरकार है। डॉक्टरों ने कहा है कि उनका इलाज महीनों लंबा चलेगा और इसके बहुत पैसों की भी ज़रूरत होगी। अभय के परिवार और दोस्त ऐसे कठिन समय में आर्थिक सहायता की अपील कर रहे हैं। आपका..हमारा छोटा सा सहयोग उनकी ज़िंदगी बचा सकता है। हम भी आपसे विनम्र अपील करते हैं कि कृपया जितना संभव हो, उतनी सहायता करे। हम सरकार से भी इस युवा की मदद की अपील करते हैं। अगर आप सहयोग करना चाहें तो नीचे अभय की माताजी का नंबर और अकाउंट की जानकारी दी गई है।

इस फोन नंबर पर गूगल पे और अकाउंट नंबर पर आर्थिक सहयोग किया जा सकता है

नाम – श्री विजयकांत शुक्ला (अभय के पिताजी)
मोबाइल नंबर- 9669563232

नाम – श्रीमती ललिता शुक्ला (अभय की माताजी)
मोबाइल नंबर- 8982371896
अकाउंट नंबर – 2965001300000325
IFSC Code – PUNB0296500

आप नीचे दिए गए Ketto लिंक पर जाकर भी मदद कर सकते हैं –

https://www.ketto.org/fundraiser/my-son-is-suffering-from-accident-we-need-your-help-to-provide-for-his-treatment-914319

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News