कमलनाथ के बाद दीपिका के समर्थन में सिंधिया, बोले- ”मैं भी देखूंगा छपाक”

भोपाल।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को रिलीज हुए भले ही चार दिन हो चुके है लेकिन देशभर में इसका विरोध जारी है। वही एमपी में कांग्रेस नेताओं और सरकार द्वारा लगातार इसका समर्थन किया जा रहा है।खुद सीएम कमलनाथ ने दीपिका का समर्थन करते हुए इसे टैक्स फ्री कर इसे देखने की लोगों से अपील की थी।  इसको लेकर रिलीजिंग के दिन फ्री में भी टिकट बांटे गए थे। अब कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिल्म और दीपिका पादुकोण का खुलकर समर्थन किया है। सिंधिया का कहना है दीपिका ने सत्य का साथ दिया है, इस माहौल में अपनी आवाज उठाना आसान नहीं है, मैं भी छपाक जरुर देखूंगा।

दरअसल, रविवार को सिंधिया  कांग्रेस सेवादल के कार्यक्रम में भाग लेने भोपाल आए थे।यहां मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मैं दीपिका के साहस का सम्मान करता हूं। दीपिका ने सत्य का साथ दिया इसमें कोई दो राय नहीं है। आसान नहीं है इस वातावरण में अपनी आवाज उठाना और उपस्थिति दर्ज कराना। एक शब्द कहे बिना भी बहुत कुछ कह गईं दीपिका।  उन पर जिस तरह की टिप्पणियों की बौछार की गई वह हमारी संस्कृति नहीं है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है।

सिंधिया ने आगे कहा दीपिका पादुकोण की वीरता के लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं। उन्होंने महिला सशक्तीकरण के लिए जो आवाज उठाई है, वह साहसिक है। मैं भी छपाक फिल्म देखूंगा। यदि कोई दीपिका पादुकोण के जेएनयू में जाने को लेकर फिल्म का विरोध कर रहा है तो यह कहां की तुक है। सभी को अभिव्यक्ति का अधिकार है।