इलाज के दौरान दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक का निधन, विवेक तन्खा ने जताया शोक

वहीँ मध्य प्रदेश से कांग्रेस संसाद विवेक तन्खा ने भी पूर्व विधायक के निधन पर शोक जताया है।

पूर्व मंत्री

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट।  छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chattisgrah congress) को बड़ा झटका लगा है। दरअसल छत्तीसगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक (former mla) रमेश वर्ल्यानी (Ramesh varlyani) का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले रमेश वर्ल्यानी को दिल का दौरा पड़ा था। वर्ल्यानी लीवर की समस्या से पीड़ित थे। जिसके बाद उन्हें दिल्ली ले जाया गया था। रविवार दोपहर 12 बजे इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके पार्थिव शरीर को दिल्ली से रायपुर लाया जा रहा है।

वहीँ उनके निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने भी शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि पूर्व विधायक (Former MLA), वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश वर्ल्यानी जी का निधन हृदयविदारक है। वे आर्थिक मामलों के अच्छे जानकार थे। ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे।

Read More : MPPEB पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2021 : 8 जनवरी से शुरू होगी परीक्षा, एडमिट कार्ड पर जाने नई अपडेट

वहीँ मध्य प्रदेश से कांग्रेस संसाद विवेक तन्खा (vivek tankha) ने भी शोक जताया है। उन्होंने लिखा कि छत्तीसगढ़ के पूर्व विधायक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, आर्थिक विशेषज्ञ, समाजसेवी, कर अधिवक्ता रमेश वर्ल्यानी जी के निधन की दुःखद सूचना है। ईश्वर से प्रार्थना है कि उनके परिवारजन को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। परमात्मा आपको अपने श्रीचरणों मे स्थान दे।

दिग्गज नेता मोतीलाल वोरा के करीबी रहे वर्ल्यानी प्रदेश कांग्रेस में प्रवक्ता थे। वो आर्थिक मामलों के विशेषज्ञ थे। रमेश वर्ल्यानी 1977 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान रायपुर से जनता पार्टी के उम्मीदवार थे। उन्होंने कांग्रेस के स्वरूप चंद जैन को हराकर जीत हासिल की थी। हालांकि 1980 के चुनाव के बाद रमेश वर्ल्यानी कांग्रेस में शामिल हो गए।