Sex Racket: बड़े रैकेट का भंडाफोड़, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, आपत्तिजनक स्थिति में मिले लड़के-लड़कियां

साथ ही होटल के कमरे से कई संदिग्ध सामान भी बरामद किए गए हैं।

sex racket

अररिया, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के बस स्टैंड (bus stand) के पास होटल शिवलोक (hotel shivlok) में पुलिस ने संदिग्ध गतिविधि पर छापेमारी कार्रवाई की। जिसमें पुलिस द्वारा होटल शिवलोक में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा किया गया है। इस मामले में दर्जनभर से अधिक महिला और पुलिस को गिरफ्तार(arrest) किया गया है। इसके साथ ही साथ होटल मालिक पर भी कार्रवाई की जा रही है। हालांकि होटल मालिक भागने में सफल रहा है।

मामले में पुलिस का कहना है कि सोमवार को सूचना मिली कि बस स्टैंड के पास शिवलोक होटल में देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई करने के लिए प्लान (plan) बनाया। इसके तहत पुलिस ने थानेदार को ग्राहक बनाकर होटल में भेजा। इस दौरान पुलिस को मिली सूचना को सही देखते हुए थानेदार सुनील कुमार सहित सशस्त्र बल के जवानों ने होटल में छापामार कार्रवाई करते हुए तीन लड़की, 3 महिला समेत पांच पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

Read More: MP Weather : मप्र के इन 10 जिलों में बारिश के आसार, येलो अलर्ट जारी

इसके साथ ही होटल के कमरे से कई संदिग्ध सामान भी बरामद किए गए हैं। मामले में होटल संचालक सहित सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। होटल मालिक को भी पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह भागने में सफल रहा।

Read More: MP Board: 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, CM शिवराज बुधवार को करेंगे संवाद

मामले में एसपी हृदयकांत का कहना है कि SDOP पुष्कर कुमार की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई है। जहां पुलिस को पूर्व में मिली सूचना के आधार पर प्लान के तहत यह छापेमारी कार्रवाई की गई। हृदयकांत ने बताया कि इससे पहले भी स्टेशन रोड पर कई बार कार्रवाई की गई है लेकिन कई होटलों में देह व्यापार में संलिप्त लोग पुलिस की पकड़ से छूटने में सफल रहे थे।