हाई प्रोफाइल Sex Racket का खुलासा, आपत्तिजनक सामान के साथ कई गिरफ्तार, जीजा-साली भी शामिल

एक कमरे और 2 घंटे के लिए 800 से लेकर 1000 रूपये तक की वसूली की जाती थी।

sex racket

भोजपुर, डेस्क रिपोर्ट। देश के कई राज्य में सेक्स रैकेट (sex racket) के बड़े खुलासे के बीच बिहार के भोजपुर (bhojpur) जिले में जिस्मफरोशी का व्यापार तेजी से फल-फूल रहा है। जिसके बाद देर रात पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कार्रवाई करते हुए 5 जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार (arrest) किया है। आश्चर्य की बात यह है कि इन जोड़ों में 51 साल के जीजा के साथ 21 साल की साली भी शामिल है। इसके अलावा पुलिस (police) ने होटल (hotel) के दो कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

दरअसल मामला बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र का है। जगदीशपुर पुलिस को कहना है कि सूचना मिली थी कि नयका टोला स्थित एक होटल में जिस्मफरोशी का धंधा तेजी से फल-फूल रहा है। जिसके बाद DSP और महिला अधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी कार्रवाई की ग।ई इस दौरान होटल के कमरे से 5 महिला और 5 पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया है।

Read More: Corona के बढ़ते मामले ने बढ़ाई चिंता, CM ने की संडे Lockdown की घोषणा

इसमें 51 साल के जीजा और 21 साल की साली भी शामिल है। वहीं पुलिस Hotel के दो चरण कर्मचारी से पूछताछ कर रही है इसके अलावा रजिस्टर की जांच की जा रही है। पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया। उसमें एक रोहतास जिले का जबकि 4 भोजपुर जिले के ही निवासी बताए जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक सभी होटल में पति पत्नी बनकर रुके हुए थे। इसके अलावा जब पुलिस ने होटल के कमरे की तलाशी ली तो अंदर का नजारा देखकर पुलिस दंग रह गई। पुलिस अपने अंदर के कमरे से आपत्तिजनक सामान भी गिरफ्तार किया है। पुलिस की छानबीन में यह बात सामने आई है कि एक कमरे और 2 घंटे के लिए 800 से लेकर 1000 रूपये तक की वसूली की जाती थी।