Sex Racket: स्पा सेंटर में धड़ल्ले से चल रहा था देह व्यापार, 2 गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान बरामद

वहीँ मालिश के बहाने उन्हें देह व्यापार में धकेला गया था।

sex racket

पुणे, डेस्क रिपोर्ट। पुणे (pune) में एक बार फिर बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है। यहां पुलिस (police) ने एक स्पा सेंटर (spa center) पर दबिश देकर 8 युवतियों को छुड़ाया गया है। चौंकाने वाली बात तो ये है कि यहां मसाज के नाम पर 10-10 हजार रुपए में लड़किया नौकरी पर बुलाई जाती थीं और फिर व्हाट्सएप (whatsapp) पर फोटो भेजकर उनकी बुकिंग होती थी।इसके बाद रेट तय किए जाते थे। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है।

पुणे शहर पुलिस अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा प्रकोष्ठ (SSC) के अधिकारियों ने बालेवाड़ी फाटा के पास कनक स्पा में एक वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया और आठ महिलाओं को छुड़ाया।पुलिस ने कालेवाड़ी से 45 वर्षीय एक महिला और निगड़ी प्राधिकरण के निकित मोतीलाल अग्रवाल (24) को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत चातुश्रिंगी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Read More: BJP नेता की गला दबाकर हत्या, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक सूर्यप्रकाश बंगले से कनक स्पा में धड़ल्ले से देह व्यापर चलाया जा रहा था। आरोपियों द्वारा समाज के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की महिलाओं को लालच देकर इस काम में लगाया जाता था। वहीँ मालिश के बहाने उन्हें देह व्यापार में धकेला गया था।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने ठगी करने वाले एक ग्राहक को मौके पर भेजकर सेक्स रैकेट की पुष्टि की और शाम करीब चार बजे छापेमारी की। पुलिस ने 23-35 साल की आठ महिलाओं को छुड़ाया। इसके साथ ही पुलिस को स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक सामान के साथ मोबाइल फ़ोन, कई फोटो, शराब और कैश मिले हैं।