Shah-gave-a-warning-to-Kamal-Nath

रीवा।

सोमवार को एमपी में सात लोकसभा सीटों रीवा, सतना, टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, होशंगाबाद और बैतूल सीटें पर दूसरे चरण की वोटिंग होना है। इसी के चलते आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रीवा पहुंचे और उम्मीदवार जर्नादन मिश्रा के समर्थन में प्रचार किया। इस दौरान शाह मुख्यमंत्री कमलनाथ को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया गया तो पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता इसका जवाब देगा। साथ ही शाह ने बातों बातों में सरकार गिराने का दावा करते हुए कहा 26 मई के बाद कमलनाथ सरकार की कुर्सी हिल जाएगी।

शाह ने कहा कि भाजपा ने काग्रेस से चार गुना ज्यादा राशि मध्यप्रदेश को दी।वही उन्होंने कमलनाथ सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि 4 महीने के भीतर ही 281 करोड़ रुपए पकड़े गए हैं। अभी 55 महीने बाकी हैं। ऐसे में भ्रष्टाचार का अंदाजा लगाया जा सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, अगर भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया गया तो पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता इसका जवाब देगा। मध्य प्रदेश सरकार सिमी को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही है, जबकि हमारी सरकार इससे सख्ती से निपटी थी। राष्ट्रीय सुरक्षा के नाम पर खिलवाड़ न करें, वरना हाथ जल जाएगा।

वही उन्होंने सरकार गिराने की बात का जिक्र करते हुए15 साल पहले श्रीमान बंटाधार दिग्विजय सिंह का शासन था तो मध्य प्रदेश में सड़क-बिजली नहीं थी। भाजपा की शिवराज सिंह सरकार ने एमपी को ये सब दिया। कमलनाथ सरकार के सिर्फ तीन महीने के कार्यकाल में उनके करीबियों के ठिकानों से 281 लाख रुपए पकड़े गए अभी 55 महीनें हैं सोचिए क्या होगा ?26 मई के बाद कमलनाथ की कुर्सी के चारों पाए हिल जाएंगे।इस दौरान शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनायीं और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा मैं पाई-पाई और पल-पल का हिसाब लेकर यहां आया हूं।साथ ही उन्होंने रीवा की जनता को विधानसभा में जीत दिलाने के लिए धन्यवाद दिया।