Shivraj Cabinet : शिवराज सिंह चौहान के निर्देश- सभी मंत्री प्रभार वाले जिलों में रहे सक्रिय

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव (By-election) में मंत्रियों (Ministers) को अब प्रभार वाली विधानसभा सीटों (Assembly seats) पर ज्यादा समय देना होगा। इन मंत्रियों को क्षेत्र में हो रहे कैंपकर, बूथवार बैठकें लेनी होगी। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत चुनाव समिति के अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में कही।

बैठक में मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra), भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान  (Nand kumar Singh Chauhan) भी मौजूद थे। बैठक में संगठन महामंत्री सुहास भगत (Suhas Bhagat) ने सभी 28 विधानसभा क्षेत्र में 3 दिनों तक चले महा जनसंपर्क अभियान की जानकारी दी और 2 अक्टूबर को शुरू हुए मंडल सम्मेलनों को लेकर की गई तैयारियों के बारे में बताया। बैठक में सीएम ने संगठन पदाधिकारियों से पूछा कि जिन मंत्रियों विधायक या अन्य नेताओं को विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी या सहप्रभारी बनाया गया है वह अपने क्षेत्र में जा रहे हैं या नहीं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)