‘लालटेन’ लेकर सड़कों पर निकले शिवराज, दिग्विजय को लेकर दिया यह बयान

shivraj-compare-digvijay-singh-with-shaitan

भोपाल।  देश भर में भोपाल लोकसभा सीट पर सबकी नज़र टिकी है। इस सीट पर कांग्रेस और बीजेपी में घमासान जारी है। चुनावी समर में नेताओंं की ज़ूबान का फिसलना भी जारी है। बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रात में सड़कों पर उतर गए। उन्होंने लालटेन लेकर चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंंने कहा कि प्रदेश में अंधेर राज छाया हुआ है इसलिए अब लालटेन निकालना पड़ रही है। इस दौरान उन्होंंने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना ही उन्हें शैतान कह दिया। 

दरअसल, पूर्व सीएम शिवराज अब भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लिए प्रचार में जुट गए हैं। दिग्विजय सिंह के कार्यकाल में बिजली बड़ा मुद्दा था, जिसे एक बार फिर बीजेपी भुनाने में लगी है। कांग्रेस सरकार बनने के बाद लगातार प्रदेश में कई जगह कटौती जारी है। इसलिए शिवराज आज भोपाल की सड़कों पर लालटेन लेकर चुनाव प्रचार करने निकल पड़े। इस दौरान उन्होंने दिग्गी का नाम लिए बिना उन्हें शैतान कह दिया। उन्होंने कहा कि भोपाल की लड़ाई साधू और शैतान के बीच की लड़ाई है। 

शिवराज ने कहा कि दिग्विजय सिंह घर में तो किसी को जी कहते नहीं और आतंकियों को जी कहते हैं| वे आतंकियों को महिमा मंडित करते हैं|  उन्होंने कहा कि कांग्रेस आई, और बिजली गई|  आज भ्रष्टाचार, अन्याय, अत्याचार, विकास के कार्य रोकने, गरीबों की योजना को रोकने का अंधेरा है. इसलिए आज लालटेन लेकर निकले हैं| a