पूर्व मंत्री का CM पर तंज- झूठे आश्वासन देकर गायब हो जाते हैं शिवराज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देशभर में परीक्षा के लगातार विरोध और सुप्रीम कोर्ट(Supreme Court) के फैसले के बाद आज देशभर में छात्रों की JEE Main की परीक्षा(JEE Main Exam) शुरू हो चुकी है देशभर से छात्र इन परीक्षाओं में शामिल हो रहे हैं। विपक्ष के विरोध के बावजूद परीक्षाओं की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसी बीच राज्य सरकारों(State governments) ने भी छात्रों की परीक्षाओं को लेकर कड़े इंतजाम किये हैं। जिस पर अब मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा(Former minister and Congress leader Sajjan Singh Verma) ने छात्रों के लिए शिवराज सरकार(Shivraj Government) की व्यवस्था पर कड़ा निशाना साधा है। वर्मा ने JEE और NEET की परीक्षाएं दे रहे विद्यार्थियों तथा उनके अभिभावकों की परेशानियों पर मुख्यमंत्री शिवराज(CM Shivraj) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि छात्रों को साधन मुहैया कराने का झूठा आश्वासन देकर शिवराज गायब हो गए।

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता वर्मा ने कहा कि शिवराज ने विद्यार्थियों से झूठ बोलकर उन्हें परेशानी में डाल दिया। अभिभावक अपने बच्चों के भविष्य को लेकर परेशान है वो बिना साधन बच्चों के खातिर भटक रहे हैं और सरकार आश्वासन दे रही है। सज्जन ने कहा कि सरकार के परिवहन मंत्री खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और शिवराज पता नहीं कहां गुलछर्रे उड़ा रहे हैं? पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज ने यह कहा था कि प्रदेश के प्रत्येक विद्यार्थी को परीक्षा देने जाने के लिए सरकार की ओर से साधन मुहैया कराया जाएगा लेकिन परीक्षा केंद्र तक पहुँचने के लिए विद्यार्थी और उनके अभिभावक परेशान होते रहे और डेढ़-डेढ़ सौ किलोमीटर बाइक से अपने बच्चों को परीक्षा सेंटरों तक लेकर पहुंचे।

वहीँ सज्जन ने ये भी कहा कि झूठ बोलकर प्रदेश की जनता को छलना बंद करो वर्मा ने शिवराज कैबिनेट पर तंज कसते हुए कहा कि आपके साथ पूरा मंत्रिमंडल भी झूठों का सरदार बन गया है। प्रदेश की जनता आने वाले 27 सीटों पर उपचुनाव में आपको इसका सबक सिखाएगी। बता दें कि JEE Main की परीक्षा 1 से 6 सितंबर और NEET की परीक्षा 13 सितंबर को होनी है। जिसके लिए राज्य सरकारों ने अपने अपने स्तर से छात्रों को सुविधा मुहैया करवाया है वहीँ कुछ छात्रों ने बताया कि सेंटर पर ज्यादा भीड़ नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here