जब शिवराज बोले-‘टाइगर अभी जिन्दा है’, देखिये वीडियो

shivraj-express-gratitude-for-his-followers-says-tiger-abhi-jinda-hae

भोपाल। मध्य प्रदेश की जनता के दिलों पर 13 साल राज करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री निवास पर कार्यकर्ताओं और बुधनी से आये लोगों का आभार व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोई यह चिंता मत करना कि हमारा क्या होगा, मैं हूं ना शिवराज सिंह चौहान, ‘टाईगर अभी जिंदा है’… कुछ इसी अंदाज में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी विधानसभा बुधनी के कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए कहा कि घबराने की जरूरत नहीं। कोई काम अगर रूका तो हम लडक़र करवाएंगे। पहले सत्ता में थे तो साईन से काम हो जाता था, लेकिन अब लडक़र होगा। 

बुधवार को सीएम हाऊस पहुंचे बुधनी विधानसभा के कार्यकर्ताओं और महिलाओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुष्प-मालाओं से स्वागत किया। वहीं सरकार जाने के गम में कार्यकर्ता गले मिलकर रोते भी नजर आए। इसके बाद मंच पर पहुंचे श्री चौहान ने हंसते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान श्री चौहान ने कहा कि मैं अकेला ही शपथ समारोह में पहुंचा, वहां भीड़ चिल्ला रही थी, मामा-मामा एक सेल्फी-एक सेल्फी, अरे मेने कहा तुम जीते हो, बधाई तो लोगों ने कहा दिल तो आपने जीता है। फिर भावुक अंदाज में कहा कि प्यार जरूर पाया है अपन ने, इस प्यार को कभी भूला नहीं पाउंगा। आप सब कार्यकर्ताओं से कह रहा हूं, चिंता मत करना अपन कमजोर नहीं हैं।

पूर्व सीएम ने कहा, इसी पंडाल में मैंने पंचायतें करके जनता के हित में कई फैसले किए. दुनिया में उन फैसलों की मिसाल वर्षों तक लोग ढूंढ नहीं पाएंगे| सीएम हाउस जनता के कल्याण का केंद्र था| यह पंडाल मध्य प्रदेश के विकास के कई फैसलों का साक्षी रहा है.” दरअसल, सीएम हाउस में बने इस पंडाल में मुख्यमंत्री रहते शिवराज सिंह चौहान ने कई घोषणाएं कर चुके हैं|