Transfer: MP में सरकार ने बढ़ाई तबादलों की अवधि, अब इस दिन तक होंगे ट्रांसफर

transfer

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। राज्य शासन (MP Government) ने स्थानांतरण अवधि 31 अगस्त तक बढ़ा दी है।इसके तहत अब आईएएस-आईपीएस (IAS-IPS) अधिकारियों और अन्य विभाग के कर्मचारियों के 31 अगस्त तक तबादले (Transfer) होंगे। नई ट्रांसफर पॉलिसी (New Transfer Policy 2021) के तहत पहले 7 अगस्त तक तबादले होने थे, जिस पर 6 अगस्त को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रोक लगा दी थी।

कांग्रेस विधायक ने डिप्टी कलेक्टर को दी जूता मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

दरअसल, बीते दिनों मध्य प्रदेश में आई बाढ़ (MP Flood) के हालातों को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कैबिनेट बैठक में 15 अगस्त तक तबादलों पर रोक लगाने के निर्देश दिए थे, लेकिन इस अवधि में कई अधिकारी-कर्मचारी छूट गए थे, जिनके ट्रांसफर होने थे, वही मंत्रियों के पास भी कई सूचियां अटकी हुई थी, ऐसे में शिवराज सरकार ने तबादलों (Transfer) की अवधि को बढ़ा दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)