शिवराज-कमलनाथ की मुलाकात, सियासी मसलों पर हुई कुछ गुप्त बात

shivraj-singh-chouhan-tweeted-photo-of-cm-kamal-nath

भोपाल।

कमलनाथ के इस्तीफे के बाद से प्रदेश में वापस सत्ता पाने की होड़ में बीजेपी हर तरीके से पहलुओं पर विचार विमर्श कर रही है। आज होने वाली विधायक दल की बैठक के रद्द होने के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कार्यवाहक मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात करने सीएम हाउस पहुंचे।जहाँ से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से कोई चर्चा नहीं की।

दरअसल कार्यवाहक सीएम कमलनाथ के इस्तीफा देने के बाद यह दोनों नेताओं के बीच पहली मुलाकात है। करीबन 20 मिनट की चर्चा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री आवास से रवाना हुए।जहाँ ऐसा माना जा रहा है कि उनदोनों नेताओं के बीच राजनितिक मसलों पर कुछ गुप्त चर्चा हुई है हालांकि भाजपा नेता चौहान ने इस चर्चा के बारे में मीडिया से कोई बात नहीं की। उन्होंने हाथ जोड़कर मीडिया का अभिवादन किया और चले गए।

इससे पहले कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए शुक्रवार को होने वाली बीजेपी के विधायक दल की बैठक को स्थगित कर दिया गया और साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री चौहान के घर होने वाले डिनर पार्टी को भी रद्द करना पड़ा। जिसके बाद शनिवार को विधायक दल की बैठक होगी और मुख्यमंत्री के लिए नाम पर चर्चा की जाएगी। इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने मोदी के जनता कर्फ्यू का समर्थन करने के लिए लोगों से अपील की है।