Viral Audio पर बोले शिवराज – “पापियों का नाश तो धर्म भी कहता है”

भोपाल।

मध्यप्रदेश(madhyapradesh) में अपनी कथित ऑडियो(audio) से सियासी गलियारों में हलचल मचा देने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(CM shivraj singh chouhan) ने एक बार फिर बड़ा बयान देकर राजनैतिक गलियारों में तहलका मचा दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने वायरल ऑडियो(viral audio) के बाद ट्वीट(tweet) करते हुए कहा है कि धर्म तो यही है कि पापियों का विनाश, पुण्य का काम होता है।

दरअसल बुधवार सुबह मध्यप्रदेश की राजनीति उस वक्त तेज हो गई जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक ऑडियो वायरल हो गया। अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस ट्वीट ने गरमा गई सियासत को हवा देने का काम किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि पापियों का विनाश करना तो पुण्य का काम होता है। हमारा धर्म भी यही कहता है।

बता दें कि वायरल ऑडियो में शिवराज सिंह चौहान कुबूल कर रहे है कि मध्य प्रदेश में बीजेपी(BJP) के वरिष्ठ द्वारा कहे जाने पर ही प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराई गई थी। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiraditya scindia) और तुलसी सिलावट(tuli silawat) के बिना उनका मुख्यमंत्री बनना क्या संभव था। इस ऑडियो के बाद मध्यप्रदेश में सियासत गरमा गई थी। जिसके बाद प्रदेश में कांग्रेस ने वायरल ऑडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है।