अब शिवराज ने खोला कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा, किया बड़ा ऐलान!

shivraj-singh-chouhan-warning-to-kamalnath-government-

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है। वंदेमातरम् के गायन को बंद करने के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वह विधानसभा सत्र के पहले दिन सुबह 10:00 बजे वल्लभ भवन के प्रांगण में वंदे मातरम् का गान करेंगे। 

सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘मैं और प्रदेश बीजेपी के समस्त विधायक विधानसभा सत्र के पहले दिन 7 जनवरी, 2019 को प्रातः 10:00 बजे वल्लभ भवन के प्रांगण में वंदे मातरम् का गान करेंगे. इस मुहिम से जुड़ने हेतु आप सभी का स्वागत है.’ इससे पहले शिवराज ने लिखा था कि, ‘अगर कांग्रेस को राष्ट्र गीत के शब्द नहीं आते हैं या फिर राष्ट्र गीत के गायन में शर्म आती है, तो मुझे बता दें! हर महीने की पहली तारीख़ को वल्लभ भवन के प्रांगण में जनता के साथ वंदे मातरम् मैं गाऊंगा.’

गौरतलब है कि सरकार के इस फैसले के खिलाफ बीजेपी ने हंगामा खड़ा कर दिया है। राजधानी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बुधवार को मंत्रालय पहुंकर सरकार के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन किया। यही नहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने पूछा है कि सरकार किसके दबाव में इस तरह का फैसला ले रही है बताए।