फ्री टाइम में परिवार के साथ कॉफी हाउस पहुंचे शिवराज, देखिये वीडियो

shivraj-singh-visit-indian-coffee-house-bhopal

भोपाल। मध्ययप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को राजधानी के न्यूमार्केट  स्थित इंडियन कॉफी हाउस पहुंते। यहां उन्होंने बच्चों से मुलाकात की। सीएम को अपने आस पास देख आईसीएच में मौजूद बच्चे उत्साहित हो उठे। उन्होंने कहा कि हमारा पूरा सपोर्ट आपके साथ है। इस दौरान उनके पुत्र कुणाल चौहान भी साथ में थे। 

प्रदेश में चुनाव प्रचार थम गया है। जुलाई से ही पार्टी के लिए प्रदेश की खाक छान रहे शिवराज अपने परिवार को समय नहीं दे पाए थे। इसलिए शिवराज आज शहर के इंडियन कॉफी हाउस पहुंचे। उन्होंने  चाय के साथ इडली सांबर का लुत्फ भी उठाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां आकर पुराने दिनों की याद आ गई। जब उनसे प्रदेश में अगली सरकार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से भाजपा की सरकार प्रदेश में चौथी बार भी बनेगी। हमने बीते 15 साल में प्रदेश की जनता के कल्याण के लिए काम किए हैं। 

बेटे ने कहा खून में है भाजपा

सीएम शिवराज के छेटे बेटे कुणाल भी मीडिया से रूबरू हुए वह पहली बार वोट करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि वह किस मुद्दे को लेकर इस बार एक आम मतदाता कि तरह वोट करेंगे। उन्होंंने जवाब में कहा कि उनके परिवार के खून में कमल है। वह मरते दम तक कमल को वोट करेंगे। उनको नहीं लगता प्रदेश में युवाओं के सामने कोई बड़ा मुद्दा है। उन्होंने कहा कि युवाओं का मुद्दा कुछ लोग चुनाव की वजह से उठा रहे हैं। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लंबे समय से प्रदेश में प्रचार की कमान संभाल रहे थे और हर प्रत्याशी के लिए उनके विधानसभा क्षेत्र में जाकर सीएम ने सभाएं की हैं। करीब एक महीने राज्य में तूफानी प्रचार  का दौर चला। इस दौरान उन्होंने 31 अक्टूबर से लेकर 26 नवंबर के बीच 160 विधानसभाओं में दौरे किए और करीब 142 सभाएं की जहां उन्होंने जगह-जगह पर मतदाताओं को सभाओं को संबोधित।