राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर घिरे शिवराज, पुलिस में शिकायत

-Shivraj

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जुड़ी एडिट की गई वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह के खिलाफ सायबर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उसमें आरोप लगाया है कि शिवराजसिंह ने कांग्रेस सुप्रीमो के भाषण को मॉर्फिंग कर अपने ट्वीटर पर अपलोड कर वायरल किया है। 

सायबर थाना के मुताबिक कांग्रेस के चुनाव प्रभारी (आयोग) जेपी धनोपिया ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उसमें बताया गया है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने 14 मई को नीमच में एक बड़ी सभा को संबोधित किया था। उसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद थे। शिकायत में आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने नीमच में सभा के दौरान राहुल गांधी के भाषण की रिकार्डिंग को मॉर्फिंग कर अपने ट्वीटर पर अपलोड कर प्रसारित किया है। अत: मामले की जांच कर कार्रवाई जाए। सायबर थाना प्रभारी लोकपालसिंह भदौरिया ने बताया कि शिकायत की जांच की जा रही है।

शिवराज ने वीडियो पर कसा तंज, फिर कहा एडिटेड है 

दरअसल, गुरूवार को शिवराज ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘अरे! ये क्या? राहुल जी, भाषण में ही सही, समय पर किसान क़र्ज़ माफ़ी न करने पर आखिरकार आपने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए! क्या बात है? आप जैसे महान व्यक्ति ही ऐसे बड़े काम चुटकी में कर सकते है।’ इसके 2 घंटे बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘अभी मुझे किसी ने बताया कि ये विडिओ एडिटिंग कर बनाया गया है। प्रॉब्लम ये है कि राहुल जी इतना झूठ बोलते है कि पता ही नहीं चलता की वो कब क्या बोल रहे है।’  बता दें कि इस वीडियो में राहुल गाँधी द्वारा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम गलत बोला जा रहा है| हालाँकि वीडियो एडिटेड है और इस पर शिवराज ने तंज कसा और फिर बाद में खुद ही कहा कि यह वीडियो एडिटेड है| हालाँकि वो वीडियो नहीं हटाया जो मॉर्फिंग किया गया था।