VIDEO: सिद्धू का हमला, शिवराज सबसे बड़ा जादूगर, ठोको ताली

siddhu-attac-on-shivraj-singh-in-bhopal

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने आए पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मंहगाई, बेरोजगारी और मध्यप्रदेश के विभिन्न मुद्दों को लेकर आज केन्द्र और राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकारों पर अपने चिर परिचित अंदाज में हमला बोला। उन्होंने शिवराज पर तंज कसते हुए उन्हें जादूगर बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज व्यापमं घोटाले का पांच हजार करोड़ खा गए और डकार भी नहीं ली। इसलिए वह एक बड़े जादूगर हैं। 

उनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा अध्यक्ष अमित शाह निशाने पर रहे। उन्होंने कहा कि आज मंहगाई चरम पर हैं। पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम 15 से 18 प्रतिशत तक बढे हैं। प्रदेश के लाखों करोड़ों युवा रोजगार प्राप्त करने के लिये भटक रहे हैं और व्यापमं जैसे घोटाले प्रदेश में घटित हो रहे हैं, इसलिए समय आ गया है कि इस भाजपा सरकार को देश और प्रदेश से हटाया जाना चाहिये। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा शासनकाल में प्रदेश में महिला पर अत्याचार इतने बढ़ गये है कि मध्यप्रदेश में बलात्कार जैसे मामलों में इसका केन्द्र बनकर नंबर वन पर पहुंच गया है। महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही हैं। प्रदेश का किसान परेशान है और आत्महत्या करने को मजबूर हुआ है। उसे उसकी फसल का समर्थन मूल्य भी प्राप्त नहीं हो रहा हैं। उन्होंने अपने भाषणों में आंकड़ों सहित जानकारी दी।

उन्होंने मौदी और शाह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि, आज अटल जी की भाजपा देश को नहीं चला रही बल्कि गुजरात की गैंग चला रही है। उन्होंने कहा कि आज देश को इस गैंग से मुक्त कराने की जरूरत है। आज मध्यप्रदेश में ऐसी सरकार है जिसने गो सन्त का अपमान किया है। 23 तारिक को ग्वारी घाट जबलपुर में नर्मदा संसद है। प्रदेश के प्रमुख संत शिवराज सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। और हम सब मिलकर कांग्रेस का साथ देंगे और इस धर्म विरोधी सरकार को हटाना है। और कम्प्यूटर बाबा से भी ये अपील करेंगे कि कांग्रेस का साथ दें। इन्होंने कहा था कि जब हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार आएगी तो राम मंदिर बनायेगे लेकिन आज तक इन्होंने कुछ नहीं किया।