statement-made-by-wife-about-congress-candidate-scindia-in-guna

गुना। 

लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आते जा रहे है वैसे वैसे राजनैतिक दलों की तैयारियां भी तेज होती जा रही है।एक तरफ जहां नाम का ऐलान होते ही सभी प्रत्याशी अपनी जीत के लिए जनता के बीच पहुंचकर वोट की अपील कर रहे है। वही कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया अपने पति के लिए समर्थन जुटा रही हैं और लगातार संसदीय क्षेत्र में सक्रिय रहकर अपने पति के लिए वोट मांग रहीं है। इसी क्रम में रविवार को वह फिर एक बार गुना पहुँचीं और नाराजगी जताते हुए विधानसभा में गुना की हार का कारण पूछ लिया । 

प्रियदर्शनी ने कहा कि मुझे बहुत दुख हुआ कि महाराज(सांसद सिंधिया) ने पिछले विधानसभा चुनाव में बहुत प्रचार कि या था, लेकिन फिर भी चुनाव हार गए। महाराज गुना शहर से दो चुनाव हारे।शायद गुना के लोग महाराज को पसंद नहीं करते होंगे।उन्होंने कहा कि आखिर क्या वजह है कि सिंधिया जी को 2014 में गुना की जनता का उम्मीद के मुताबिक समर्थन नहीं मिल सका। आखिर उनमें ऐसी क्या कमी है? अगर कुछ बात है तो आप मुझे बताएं। सिंधिया की यह बात सुनते ही महिलाओं ने हाथ उठाकर कहा कि ऐसी बात नहीं है।अब ऐसा नही होगा। यह बात उन्होंने  रविवार को रेलवे काॅलोनी में महिला समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान कही।

राजे ने जनता से पूछा कि श्रीसिंधिया के नेतृत्व में इस क्षेत्र का विकास हुआ है और आगे भी विकास होगा। आप लागों से हमारा परिवार का रिश्ता है और आप लोग इस रिश्ते को बनाए रखें । आप हमें अपना समर्थन दें हम आपको विकास देगें।  इधर से क्यों हारते हैं हम। काम तो हो रहा है। मैंने जो देखा है कि 17 सालों में महाराज कभी पीछे नहीं रहे, लेकि न गुना शहर के एमएलए क्या कर रहे हैं। शहर गंदा दिख रहा है।इसके लिए जरूरी है कि हम ऐसी सरकार चुने जो लोगों को रोजगार दे। अच्छी शिक्षा दे।