मंत्री बिसाहूलाल सिंह का बयान, कांग्रेस को लेकर कही यह बात

मंत्री बिसाहू लाल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) पर भी तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ जी वहीं चलते है जहाँ हवाई जहाज चलता है। जबकि भाजपा के मुख्यमंत्री तो पैदल ही निकल पड़ते है।

जबलपुर, संदीप कुमार। हम भी चाहते है कि मध्यप्रदेश में निगम मंडलो का चुनाव हो पर चुनाव को लेकर हाई कोर्ट में याचिका दायर है। जो भी हाईकोर्ट निर्णय लेगा वो मन जायेगा। इसलिए इस विषय में अभी कुछ बोलना जल्दबाजी होगी। यह कहना है मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) का। दरअसल जबलपुर में सोमवार को अल्प प्रवास पर पहुँचे मंत्री ने ये बाते मीडिया से चर्चा के दौरान कही।

यह भी पढ़ें…Shivpuri: शहर में आफत की बारिश, कई घरों में नहीं जले चूल्हे, छतों पर जाकर लोगों ने बचाई अपनी जान

विधानसभा उपचुनाव के लिए बोले
विधानसभा उपचुनाव को एकर पूछे गए सवाल पर कहा कि यह चुनाव तो होंगे। उसमें कोई परेशानी नहीं है। वहीं विधानसभा उपचुनाव में कमलनाथ की जीत में कहा कि आज प्रदेश के हर तबके के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी पर विश्वास कर चुके है। रही बात कांग्रेस (Congress) की तो आज इस पार्टी में न इंदिरा गांधी है और न ही जवाहरलाल नेहरू। कांग्रेस पार्टी अब ख़त्म हो चुकी है। आज कांग्रेस पार्टी की स्थिति ऐसी हो गई है कि ऐसे लोकल लीडर चला रहे है। कोई कुछ भी कहे आने वाले समय में बीजेपी के उम्मीदवार ही जीतेंगे।

कमलनाथ लोकल लीडर है-बिसाहूलाल
मंत्री बिसाहू लाल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) पर भी तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ जी वहीं चलते है जहाँ हवाई जहाज चलता है। जबकि भाजपा के मुख्यमंत्री तो पैदल ही निकल पड़ते है। इसलिए कमलनाथ जी आज उड़नखटोले वाले नेता है जो कि हमेशा हवा में ही चलते है।

यह भी पढ़ें…Ratlam : अवैध शराब बनाने वाला अन्तर्राज्यीय गिरोह के 3 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, 6 फरार