MP News : नरेंद्र सलूजा के बीजेपी में जाने से हड़कंप, कांग्रेस ने बैक डेट में जारी किया निष्कासन पत्र!

Congress on Narendra Saluja : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक और सबसे वफादार लोगों में शामिल माने जाने वाले नरेंद्र सलूजा के कांग्रेस छोड़ने और बीजेपी की सदस्यता लेने से कांग्रेस में हड़कंप है। आज सलूजा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और वन मंत्री विजय शाह की उपस्थिति में बीजेपी का दामन थामा। इसे लेकर अब कांग्रेस कुछ और ही कह रही है। उसका कहना है कि नरेंद्र सलूजा को 13 नवंबर 2022 को ही पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किया जा चुका है।

कांग्रेस ने जारी किया बयान

कांग्रेस ने एक बयान जारी कर कहा है कि ‘कुछ मीडिया संस्थानों में इस तरह की खबर चल रही है कि श्री नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर अन्य पार्टी जॉइन कर ली है। तथ्यात्मक स्थिति यह है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण श्री नरेंद्र सलूजा को 13 नवंबर 2022 को ही पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। श्री नरेंद्र सलूजा लगातार दूसरी पार्टी के संपर्क में थे और पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे। उनकी इन गतिविधियों की सूचना प्राप्त होने के बाद उन्हें 13 नवंबर को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।