VIDEO : कमलनाथ के काफिले पर पथराव, भड़की कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) से पहले प्रत्याशियों से लेकर बड़े नेताओं को एक के बाद एक जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन काले झंड़े, विरोध और वीडियो वायरल (Video Viral) जैसी की खबरें मीडिया में भी सुर्खियां बन रही है। आज बुधवार को अनूपपूर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath) के काफिले पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पथराव कर दिया और जमकर  नारेबाजी करते हुए काले झंडे दिखाएं। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोका , यह पूरा उपद्रव बीजेपी कार्यालय के पास हुआ।

कांग्रेस ने इस पूरे घटनाक्रम की निंदा की है और इसे बीजेपी की बौखलाहट बताया है। एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने ट्वीट कर लिखा है कि बीजेपी की निचले स्तर की गुंडागर्दी, कमलनाथ जी के क़ाफ़िले पर पथराव। शिवराज जी, कभी एफआईआर कराते हो, कभी पथराव कराते हो, कभी प्रशासन का दुरूपयोग करते हो…आख़िर लोकतंत्र को और कितना कुचलोगे..? जनता जवाब देगी, हर हरकत का हिसाब लेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)