भोपाल में स्कूल के पास वाली बिल्डिंग से छात्र ने लगाई छलांग, सहपाठी बुलाते थे ‘चोर’

Student jumped from building : राजधानी भोपाल में सनसनीखेज घटना में 18 साल का छात्र अपने स्कूल की बगल वाली तीन मंजिला इमारत से नीचे कूद  गया। इस घटना में छात्र और एक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। छात्र को स्कूल प्रबंधन ने स्कूल आने से मना कर दिया था और इसके बाद उसने ये खतरनाक कदम उठाया। बच्चे को बचाने की कोशिश में घायल पुलिसकर्मी से मिलने के लिए विधायक रामेश्वर शर्मा जेके अस्पताल पहुंचे। उन्होने जाबांज उपनिरीक्षक जय कुमार सिंह और छात्र से मिलकर उनका हालचाल जाना।

क्लासमेट बुलाते थे चोर

छात्र दानिश कुंज कोलार रोड पर रहता है। पिछले साल उसे पुलिस ने एक मंदिर में चोरी के आरोप में पकड़ा था और इसी के बाद से उसके स्कूल के सहपाठी उसे चोर कहकर चिढ़ाते थे। उस समय वो नाबालिक था इस कारण उसे जेल नहीं भेजा गया लेकिन वो केस चल रहा है। ये एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं कक्षा में है और अन्य बच्चों ने उसका विरोध करते हुए कहा था कि वो उसके साथ नहीं पढ़ेंगे। इसी के बाद स्कूल मैनेजमेंट ने उसे स्कूल आने से मना कर दिया था और छात्र इससे बेहद आहत था।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।