मोदी जी की हत्या की बात विद्वेष की पराकाष्ठा है घृणा की अति है, इसे सहन नहीं किया जाएगा : सीएम शिवराज

Raja Pateriya Controversial Remarks : कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर किए गए आपत्तिजनक बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीर आपत्ति जताई है। शिवराज ने दो टूक शब्दों में कहा है कि इस तरह की चीजों को किसी भी हालत में सहन नहीं किया जाएगा।

‘यह बयान कांग्रेस का असली भाव प्रकट कर रहे हैं’

पटेरिया के विवादित बयान पर शिवराज ने राहुल की भारत जोड़ो यात्रा को भी आड़े हाथ लिया, उन्होंने इस यात्रा को एक ढोंग बताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि “भारत जोड़ो यात्रा का ढोंग करने वाले लोगों की सच्चाई सामने आ रही है। माननीय मोदी जी जनता के दिलों में बसते हैं, वह संपूर्ण देश की श्रद्धा और आस्था का केंद्र हैं, कांग्रेस और कांग्रेस के लोग मैदान में उनसे मुकाबला नहीं कर सकते। इसलिए कांग्रेस के एक नेता मोदी जी की हत्या की बात कर रहे हैं। उनका यह कथन विद्वेष की पराकाष्ठा है, घृणा की अति है , इन बयानों से कांग्रेस के असली भाव प्रकट हो रहे हैं। लेकिन ऐसी चीजों को सहन नहीं किया जाएगा। एफआईआर की जा रही है और अब आगे कानून अपना काम करेगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।