BJP प्रत्याशी सुमेर सिंह सोलंकी ने कहा- सांसद बनने के बाद उठाऊंगा गरीब तबके की आवाज

भोपाल।

मध्यप्रदेश(madhyapradesh) में राज्यसभा(rajyasabha) के 3 सीट के लिए चुनाव(election) आज संपन्न हुआ। जहाँ कुछ ही देर में परिणाम घोषित हो जायेंगे। वहीँ ये पहले से ही तय है की बीजेपी(bjp) दोनों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। जिसके बाद बीजेपी की तरफ से दूसरे प्रत्यासी डॉक्टर सुमेर सिंह सोलंकी(sumer singh solanki) ने आज मीडिया(media) से बात की। सोलंकी ने कहा है कि मैं बहुत गरीब तबके से उठकर यहां तक आया हूँ। इसलिए सांसद बनने के बाद गरीब तबके की आवाज उठाऊंगा।

दरअसल मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सुमेर सिंह सोलंकी ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय(pandit deendayal upadhyay) की इच्छा थी की अंतिम पंक्ति के व्यक्ति का भला हो। सोलंकी ने कहा कि मै अंतिम पंक्ति का व्यक्ति हूं। मेरे पिताजी बकरियां चराते थे, मैंने भी बकरियां चराई है। गरीबी जीकर आया हूँ। इसीलिए सांसद(Member of parliament) बनने के बाद गरीब तबके की आवाज उठाऊंगा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्त्व ने जो मुझे मौका दिया वो हमारे आदिवासी समाज का सम्मान है। जिसपर मैं और हमारा समाज गौरव महसूस करता है।

इधर एक सवाल पर उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो इस तरह का चमत्कार कर सकती है। जिसके बाद डॉक्टर सोलंकी ने कहा है कि वो पार्टी के विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि मैं उच्च शिक्षा से आया हूँ तो मेरी प्राथमिकता शिक्षा को लेकर काम करना होगी।डॉक्टर सोलंकी ने राज्यसभा सांसद बनने के बाद किसानों के लिए काम करने की भी इच्छा जताई है।