ताई ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इंकार, कहा-पार्टी घोषित करे इंदौर से प्रत्याशी

sumitra-mahajan-said-she-will-not-contest-election-from-indore-lok-sabha-seat

इंदौर।

लोकसभा स्पीकर और इंदौर की वर्तमान सांसद सुमित्रा महाजन ने बड़ा ऐलान किया है। महाजन ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। इसके लिए उन्होने पार्टी को पत्र भी लिखा है। महाजन ने लिखा है कि इंदौर में प्रत्याशी के लेकर असमंजस खत्म करे, मुझे चुनाव नही लड़ना है । मै इसकी घोषणा करती हूँ।

महाजन ने लिखा है कि भाजपा ने अभी तक इंदौर से लोकसभा के उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। संभव है कि पार्टी निर्णय लेने में कुछ संकोच कर रही है। हालांकि मैंने पार्टी के नेताओं पर ही इस बारे में निर्णय छोड़ा था। लेकिन उनके मन में कुछ असमंजस है। इसलिए मैं यह घोषणा करती हूं कि मुझे लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ना है। अब पार्टी अपना निर्णय मुक्त होकर और नि:संकोच मन से करे।वही उन्होंने पार्टी, कार्यकर्ताओं और जनता को प्यार और सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया है।

बता दे कि बीजेपी ने एमपी की 18 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है लेकिन अबतक भोपाल, इंदौर समेत 11 सीटों पर ऐलान नही किया है। इंदौर से ताई की जगह इस बार वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय और महापौर मालिनी गौड़ का नाम चर्चा में है।वही कांग्रेस ने भी अबतक इस सीट से उम्मीदवार का ऐलान नही किया है।उम्मीद की जा रही है कि ताई के इस पत्र के बाद बीजेपी प्रत्याशी का ऐलान कर सकती है।

ताई ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इंकार, कहा-पार्टी घोषित करे इंदौर से प्रत्याशी