साध्वी की जीत पर स्वरा का तंज- पहली बार संसद में होगी आतंकी मामले की संदिग्ध

swara-bhaskar-gives-a-sarcastic-remark-on-sadhvi-pragya-after-bjp-win

भोपाल।

लोकसभा चुनाव के दौरान कई बॉलीवुड हस्तियां  राजनैतिक दलों के लिए प्रचार-प्रसार करने में आगे रही और अपने बयानों से सुर्खियां भी बटोरती रही।इनमें से एक थी बॉलीवुड़ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर , जिन्होंने  दिल्ली में आप, बिहार में कन्हैया कुमार और भोपाल में दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार किया था, इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर कई हमले भी बोले। खास करके भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रही साध्वी प्रज्ञा का स्वरा ने जमकर घेराव किया।चुनाव के दौरान साध्वी स्वरा के निशाने पर रही। अब चुंकी नतीजे आ चुके है ऐसे में स्वरा ने जीत पर बधाई देते हुए फिर साध्वी को लेकर तंज कसा है।

           दरअसल,  स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और पूरे चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने हर विषय पर अपनी बेबाक राय रखी है। वे सामाजिक सरोकारों पर खुलकर अपनी राय भी रखती हैं। स्वरा भास्कर के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं उनके इस ट्वीट को भी खूब पढ़ा जा रहा है। स्वरा भास्कर ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को निशाने पर लेते हुए लिखा है कि ”भारत में नई शुरुआत, पहली बार हम आतंकी मामले की संदिग्ध को संसद भेज रहे हैं वू हू…..। अब पाकिस्तान की खबर कैसे लेंगे? लोकसभा चुनाव परिणाम 2019′  इस तरह स्वरा भास्कर ने प्रज्ञा ठाकुर पर तंज कसा है और स्वरा भास्कर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी  वायरल भी हो रहा है।

हिंदू आतंकवाद आरोपी है प्रज्ञा- स्वरा

इससे पहले बीते दिनों उन्होंने भोपाल में प्रेसवार्ता कर साध्वी को हिन्दू आतंकवादी करार दिया था और कहा था कि मुझे ढोंगी लोगों से डर नहीं लगता। यह हिंदू धर्म और आस्था के साथ खिलवाड़ है। प्रज्ञा हिंदू आतंकवाद आरोपी हैं।  हिंदू धर्म और हिंदुत्व में बहुत फर्क है। हिंदुत्व नफरत फैलाने वाली हिंसक विचारधारा, कोई भी सच्चा हिंदू इसे न तो पसंद करेगा और न ही अपनाएगा।   साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भगवा चोला पहनकर हिन्दू धर्म का अपमान कर रही हैं।  स्वरा ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर हिंदू है और उन पर आतंकवाद का आरोप लगा है, इसलिए वह उन्हें हिन्दू आतंकवाद की आरोपी मानती हैं। उन्होंने साध्वी को लेकर कहा कि भगवा कपड़े पहन लेने से हर कोई संत नहीं हो जाता है।

गौरतलब है कि जब से मध्य प्रदेश में बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को पार्टी में शामिल किया था तब स्वरा भास्कर की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई थी।  स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा- लोकसभा चुनाव 2019 की एक और दावेदारों की एक और शानदार सूची। संभावित आतंकवादी, मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा। नफरत और विभाजन के एजेंडे में बीजेपी बिल्कुल नग्न। और उनके जीत के बाद फिर ट्वीट कर राजनैतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है ।