इंदौर मे एक TI में कोरोना के लक्षण, सहकर्मियों में हड़कंप, आईसोलेट हुए

mp police

इंदौर।आकाश धौलपुरे।

इंदौर में कोरोना की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है यहां अब तक 3 मौत हो चुकी है और अब तक 25 पॉजिटिव लोगो का इलाज जारी है वही दूसरी और 13 संदेही लोगो की जांच को ICMR के निर्देश के मुताबिक दोबारा जांच की जा रही है।

वही शहर के 21 इलाके कंटेन्मेंट घोषित कर दिए गए है। वही अब कोरोना के निशाने पर इंदौर पुलिस भी आ चुकी है इसी का नतीजा है कि शहर के एक टीआई को पहले तो 4 दिन तक इलाज के लिए निजी अस्पताल में रखा गया और अब उन्हें कोरोना के शक के चलते इंदौर सांवेर रोड़ स्थित अरविंदो अस्पताल में रैफर कर दिया है जहां उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक टीआई बीते दिनों एक आंदोलन के दौरान ड्यूटी पर तैनात थे उसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी ऐसे में उन्होंने शुरुआत में सर्दी, खांसी जैसी मामूली बीमारी समझा लेकिन बाद में उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना के संकेत दिखने के बाद टीआई को अरविंदो अस्पताल में रैफर किया गया वही उनकी पत्नी को भी स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटाइन कर दिया। इधर, टीआई के बीमार होने के बाद सहयोगी और थाने पदस्थ अन्य कर्मचारी घबराएं हुए है।