सांसद ने भगवान की कसम खाई, तब माने नाराज वोटर, देखिये वीडियो

take-sworn-of-God-by-mp-then-consider-the-rural-voter

आगर मालवा| जन प्रतिनिधियों ने खूब प्रचार प्रसार किया, लेकिन बारी जनता की आई तो नेताओं के हार पैर फूल गए| अब जनता नेताओ के वादे पर भरोसा नही करती है और इसके चलते नेताओ को अपने मतदाताओं को मनाने के लिए ईश्वर की कसम तक खाना पड़ रही है । छत्तीसगढ़ में कांग्रेस द्वारा घोषणा पत्र जारी करते समय गंगा जल हाथ मे लेकर कसम खाने के कुछ दिन बाद ही अब एक दूसरा मामला भी सामने आया है ।

ऐसा ही कुछ हुआ है मध्य्प्रदेश के आगर मालवा जिले की आगर विधानसभा से भाजपा पार्टी के प्रत्याशी मनोहर ऊँटवाल साथ, जब फसल बीमा राशि का अभी तक भुगतान ना होने से नाराज इस विधानसभा के सिरपोई ग्राम के मतदाताओं द्वारा विधानसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार किया जा रहा था | तब अधिकारियों के साथ साथ इन्हें मनाने कुछ देर बाद भाजपा प्रत्याशी मनोहर ऊँटवाल भी पहुच गए ।

इस दौरान अधिकारियों और नेताजी ने इन मतदाताओं को काफी मनाने का प्रयास किया पर मतदाताओं पर हर तरीके बेअसर हो रहे थे ।आखिरकार ये रूष्ट मतदाता तभी माने जब भजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद मनोहर ऊँटवाल ने उनकी समस्या को शीघ्र हल करने के वादे के साथ एक मंदिर की तरफ हाथ कर भगवान की कसम खाई । साफ है अब मतदाताओं को अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के वादों पर बिल्कुल भरोसा नही रहा है पर मतदाताओं को अभी भी लगता है कि यदि ये लोग भगवान की कसम खा लेंगे तो शायद अपना वादा जरूर पूरा करेंगे ।