MP News : जिस CSP का किया था सम्मान अब कर दिया तबादला, कांग्रेस ने उठाए सवाल

कांग्रेस (Congress) ने ट्वीट (Tweet) कर सीएसपी नेहा पच्चीसिया के साथ किए गए दोहरे रवैए पर सवाल उठाए है।

MP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) की राजधानी भोपाल में सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने कलेक्टर, कमिश्नर, आइजी और पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक के बाद कई जिले के कलेक्टर और एसपी (Collector And SP) को हटाने के निर्देश दिए हैं, वही गुना जिले की सीएसपी नेहा पच्चीसिया (Guna CSP Neha Pachsia) का भी तबादला (Transfer) कर दिया। हैरानी की बात तो ये है कि नेहा वही है जिन्हें लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अप्रैल में मुख्यमंत्री शिवराज द्वारा पहले सम्मानित किया जा चुका है।इस पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए है।

यह भी पढ़े… नगरीय निकाय चुनाव: प्रारंभिक मतदाता सूची जारी, मार्च में चुनावी तारीखों का ऐलान

दरअसल, कांग्रेस (Congress) ने ट्वीट (Tweet) कर सीएसपी नेहा पच्चीसिया के साथ किए गए दोहरे रवैए पर सवाल उठाए है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा (Congress leader KK Mishra) ने ट्वीट कर लिखा है कि शिवराज जी,VC-PC के माध्यम से प्रचारित संदेश भी दोहरे व राजनैतिक आतंकवाद से प्रेरित! आपने कहा “जो अफसर परिणाम नहीं देंगे, वे पद पर नहीं रहेंगे, ठीक है किंतु गुना से हटाई गई CSP मोहतरमा नेहा पच्चीसिया को तो आपने ही सम्मानित किया था, अब अपमानित?

बता दे कि सीएम के निर्देश के बाद काम के दौरान लापरवाही बरतने के चलते नीमच कलेक्टर (Neemuch Collector) जितेंद्र सिंह राजे, बैतूल कलेक्टर (Betul Collector) राकेश सिंह के हटाने के निर्देश जारी किए हैं।वही गुना जिले (Guna district) के एसपी राजेश कुमार सिंह, निवाड़ी एसपी वाहिनी सिंह और गुना की सीएसपी (Guna CSP) नेहा पच्चीसिया को हटाने के आदेश जारी किए गए है।नेहा पच्चीसिया को भी उप पुलिस अधीक्षक (DSP) के रूप में पुलिस मुख्यालय भोपाल (PHQ Bhopal) में पदस्थ किया गया है।

CSP

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here