भोपाल।

कोरोना(corona) संकटकाल और देशव्यापी लॉकडाउन(lockdown) के बीच भोपाल(bhopal) की सांसद(MP) प्रज्ञा सिंह ठाकुर(Pragya Thakur) को दिल्ली(Delhi) के एम्स(AIIMS) में भर्ती करवाने की बात सामने आ रही है। वो लगातार शारीरिक परेशानियों से गुजर रही है। शनिवार को उन्हें सिर और आंख की बीमारी की वजह से अस्पताल(Hospital) ले जाया गया। सांसद प्रज्ञा ठाकुर कई दिनों से दिल्ली में है। जिसके बाद तबियत बिगड़ने से उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया है।

दरअसल शनिवार को भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है। प्रज्ञा ठाकुर को सिर और आंख की बीमारी की वजह से अस्पताल लाया गया है। जहाँ उनका इलाज(Treatment) जारी है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। वहीँ ये भी कहा जा रहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान गिरफ्तारी के समय उनके द्वारा पूछताछ के दौरान प्रज्ञा सिंह ठाकुर को प्रताड़ित किया गया था, इसी दौरान उनसे सिर और आंख में चोट आई थी।

बता दें कि इससे पहले जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सांसद ठाकुर पर लगातार लापता होने को लेकर निशाना बना रही थी। वहीँ कांग्रेसी मंत्रियों द्वारा प्रज्ञा ठाकुर के लापता पर सवाल उठाये गए थे। जिसको लेकर रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि साध्वी प्रज्ञा के साथ जो अत्याचार तत्कालीन कांग्रेस सरकार के समय किये गए। आज उसी की वजह से साध्वी गंभीर बीमारियों से पीड़ित है। उसके बाद भी दिल्ली में इलाज के दौरान भी भोपाल की व्यवस्थाओ पर नज़र बनायी हुई है। वहीँ पिछले दिनों प्रदेश में प्रज्ञा ठाकुर के लापता होने के पोस्टर भी लगे थे।